मई,20,2024
spot_img

गुरुग्राम में फिर मिथिला-मैथिली की सजेगी विरासत, विद्यापति समारोह 12 अप्रैल को, तैयारी तेज

spot_img
spot_img
spot_img
  • गुरुग्राम में फिर मिथिला-मैथिली की सजेगी विरासत, विद्यापति समारोह 12 अप्रैल को, तैयारी तेज
  • मुख्य बातें
  • कलाकारों के नाम पर बैठक में नहीं बनी सहमति
  • आयोजन की तैयारी की समीक्षा के लिए प्रत्येक रविवार होगी समिति की बैठक

गुरुग्राम/ मारुतिकुंज, देशज न्यूज। भुमिजा मैथिली मंच, गुरुग्राम के तत्वावधान में संस्था के अध्यक्ष महावीर मिश्रा की अध्यक्षता में आगामी द्वितीय विद्यापति पर्व समारोह के आयोजन की रूपरेखा व समय निर्धारण के लिए रविवार को बैठक का आयोजन किया गया। आज की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय किया गया, यह आयोजन इस बार भी जोधा फ़ार्म, सोहना रोड, गुरुग्राम में ही किया जाएगा।

आयोजन की तिथि के मुद्दे पर गहन चर्चा हुई। अप्रैल माह के मध्य में यानी आगामी 12 अप्रैल को द्वितीय विद्यापति पर्व समारोह का भव्य आयोजन करने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया।

बैठक की विस्तृत जानकारी देते हुए संस्था के मीडिया सलाहकार पवन ठाकुर ने देशज टाइम्स को बताया, कलाकार चयन करने के मामले में कई सुझाव आये इसलिए इस पर इस बार सहमति नहीं बन पाई और इस पर निर्णय अगली बैठक में लिया जाएगा।

श्री ठाकुर ने बताया, आम सहमति से यह भी निर्णय किया गया, व्यवस्था में प्रगति की समीक्षा के लिए प्रत्येक रविवार को सुबह 10:00 बजे मारुति कुंज में बैठक आयोजित की जाएगी। इसमें तैयारी की समीक्षा की जाएगी। आवश्यकतानुसार निर्णय लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें