मई,20,2024
spot_img

Manish Pandey Wedding : युवा क्रिकेटर मनीष पांडे ने रचाई एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से शादी, देखें तस्वीरें

spot_img
spot_img
spot_img
नई दिल्ली, देशज न्यूज । बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता बेहद पुराना रहा है। अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिकेटरों से शादी कर चुकी हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दो साल पहले दिसंबर के महीने में ही शादी रचाई थी।

रविवार की रात तक गुजरात के सूरत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेलकर अपनी टीम कर्नाटक को जिताने वाले भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। मनीष पांडे ने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए हैं। इन दोनों स्टार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Manish pandey Marry to Ashrita Shetty, Manish Pandey, Manish Pandey Marriage, Manish Pandey Ashrita Shetty, Manish Pandey Ashrita Shetty Marriage
मनीष पांडे और अश्रिता शेट्टी. 

करीब एक महीने पहले मनीष पांडे और खूबसूरत एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी की शादी की चर्चा थी, जिसे घरवालों ने सही ठहराया था और शादी की डेट भी फिक्स की थी। 2 दिसंबर को मुंबई में मनीष पांडे और अश्रिता ने सात फेरे लेकर पवित्र बंधन में बंध गए हैं। बतौर कप्तान कर्नाटक की टीम को ट्रॉफी जिताने और अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद खुद मनीष पांडे ने इस बात की जानकारी दी थी कि कल (यानी आज) उनकी शादी है। 


30 वर्षीय मनीष पांडे ने भारतीय टीम के लिए साल 2015 में डेब्यू किया था। इसके बाद से उन्होंने 23 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच टीम इंडिया के लिए खेले हैं। इन 23 वनडे मैचों में उन्होंने 440 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वे 587 रन बना चुके हैं। मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने वाले मनीष पांडे ने टी20 इंटरनेशनल में दो अर्धशतक भी जड़े हैं। 

Manish Pandey Wedding : युवा क्रिकेटर मनीष पांडे ने रचाई एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से शादी, देखें तस्वीरें

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें