मई,20,2024
spot_img

ये Politics News आम है… बड़े दावे…मैं Number दूंगा, Proof दूंगा…ये सब चल रहा है…

spot_img
spot_img
spot_img

Politics News| आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बड़े-बड़े दावे करने शुरू कर दिए हैं। दिल्ली में महागठबंधन की रैली के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने सामने हैं। वजह है अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी। इसके बाद कई और आप नेताओं के नाम सामने आने से बीजेपी हमलावर है तो आप के नेता का दावा यह है…मैं Number दूंगा, Proof दूंगा…ये सब चल रहा है…मौजूदा राजनीति में जहां…


Politics News | दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी की अतिशी अटैक

आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार आने वाले दिनों में उन सहित पार्टी के चार नेताओं को ईडी के माध्यम से गिरफ्तार कर सकती है। उनमें सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा भी हैं।


Politics News | आतिशी और सौरभ भारद्वाज का भी नाम सामने आया है

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री की शराब नीति घोटाले में सुनवाई के दौरान जांच में कल आतिशी और सौरभ भारद्वाज का भी नाम सामने आया है। ईडी ने कोर्ट को बताया था कि मामले का एक आरोपित विजय नायर आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था। यह बात ईडी को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान बताई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| केवटी में लंबी लाइन...वोटिंग की अच्छे पैदावार के शुभ संकेत...


Politics News | भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है,ऐसा करने पर उन्हें

आतिशी ने एक और आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने उनके करीबी के माध्यम से उन्हें भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। ऐसा करने पर उन्हें कार्रवाई से बचाने का भी आश्वासन मिला है। वहीं,आज AAP की बड़ी नेता Atishi को उनके करीबी की ओर से कहा गया, कि BJP में आओगे तो सत्ता पाओगे, नहीं आओगे तो Jail जाओगे।


Politics News | और ये हवा में नहीं, देशभर में खूब उदाहरण हैं, जहां या तो Jail में गए

और ये हवा में नहीं, देशभर में खूब उदाहरण हैं, जहां या तो Jail में गए, या BJP की Washing Machine में धुलकर BJP में शामिल हो गए। अब 4 लोग तो इनके अंदर कर दिए, लेकिन पार्टी तो फिर भी चल रही है, तो इनका मक़सद है 4 और लोगों को अंदर करो। वहीं,MLA Rituraj Jha अलग ही दावा कर रहे।


Politics News | मैं Number दूंगा, Proof दूंगा,

मैं Number दूंगा, Proof दूंगा, BJP का Operation Lotus फिर हुआ Expose अभी तक तो केवल सुन रहे थे कि राष्ट्रपति शासन लगा देंगे, कल मैं शादी में गया, मुझे side में आने को कहा, बैठे और 3–4 लोग बोले आपको बहुत समय से समझाने की कोशिश कर रहे हैं, दिल्ली में कुछ मिलने नहीं वाला, आप पुराने आदमी हो AAP के, 10 MLA BJP में लेकर आओ, हर MLA को ₹25 ₹25 करोड़ देंगे, और आपको मंत्री पद।+92 3477 355 013 से सुबह 9.14 AM पर phone आया, कि किसी को बताया तो आपके साथ ठीक नहीं होगा। यह बात MLA Rituraj Jha कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election अंतिम ओवर में....| किले में "चौका"...या चौंकाएगा मधुबनी...अंतिम ओवर में


Politics News | एक विपक्ष के नेता की तो जेल में मौत भी हो गई

वहीं, BJP और ED एक हैं जो बयान विजय Nair ने 1.5 Year पहले दिया था उसे अब केजरीवाल जी को Judicial Custody में भेजने के लिए इस्तेमाल किया और ASG-ED-BJP की Social Media Team पहले से ही कैंपेन के लिये तैयार थी जैसे ही यह कहा इन्होंने सोशल मीडिया पर झूठ फैलाना शुरू कर दिया सौरभ भरद्वाज ने केजरीवाल जी को Unfollow कर दिया, ऐसे झूठ बोलकर 400 Seat लाओगे ? देश में Putin Model चल रहा है, जैसे पुतिन ने Russia में सभी विपक्ष के नेताओं जेल में डाल दिया और एक विपक्ष के नेता की तो जेल में मौत भी हो गई

तथाकथित शराब घोटाला ₹1000 Crore से 45 Crore पर आया अब कह रहे हैं कि गोवा चुनाव में 70-80 Lakh Cash आया CBI-ED को Goa के समुंदर में ही डूब मरना चाहिए।

वहीं, सीएम केजरीवाल के घर से लेकर पार्टी स्तर पर हलचल तेज है। जहां, इससे पहले, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में INDIA Alliance की दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली हो चुकी है। अब उनकी पत्नी को सीएम बनाने की रणनीति पर पार्टी आगे बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR


ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें