back to top
18 सितम्बर, 2024

Delhi New CM: केजरीवाल की आतिशी नई पारी…Delhi की New CM Atishi

spot_img
spot_img
spot_img

Delhi New CM: केजरीवाल की आतिशी नई पारी…Delhi की New CM Atishi |

दिल्ली के नए मुख्यमंत्री को लेकर (Atishi became the new CM of Delhi) चल रही तमाम चर्चाओं पर मंगलवार को विराम लग गया। मौजूदा शिक्षा एवं वित्त मंत्री आतिशी दिल्ली की अगली मुख्यमंत्री बन गईं हैं।

AAP प्रतिनिधि मंडल और@Atishi ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया। वहीं, @ArvindKejriwal के जनता के बीच अग्नि परीक्षा

देकर ईमानदार साबित होने तक आतिशी मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभालेंगी। दिल्ली में ‘केजरीवाल की काम की राजनीति’ को आगे बढ़ाएंगी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में

आम आदमी पार्टी (आआपा) के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से सभी विधायकों ने खड़े होकर आतिशी को अपना नेता चुना।

पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा

वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने एक बहुत ही घिनौना राजनीतिक षड्यंत्र रचकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पार्टी के अन्य

नेताओं के ऊपर झूठे आरोप लगाए, उन्हें जेल भेजा और उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाकर दिल्ली सरकार को तोड़ने की कोशिश की।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -