back to top
29 सितम्बर, 2024

Arvind Kejriwal Latest Updates: CM House 15 दिन में छोड़ेंगे केजरीवाल, ईश्वर करेंगे रक्षा

spot_img
spot_img
spot_img

Arvind Kejriwal Latest Updates: CM House पंद्रह दिनों में छोड़ेंगे केजरीवाल, ईश्वर करेंगे रक्षा। दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल क्या (Kejriwal will leave CM House in fifteen days) पुराने मफलर और अपनी पुरानी कार के दिनों में लौटे जाएंगें। क्या केजरीवाल फिर से अपनी जमींन पर नई शुरूआत करने वाले हैं। जहां, उन्हें मिलने वाली सरकारी सुविधाओं को वह छोड़ने जा रहे हैं। केजरीवाल सरकारी आवास को कुछ हफ्ते में खाली करेंगे।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा, अभी केजरीवाल कहां रहेंगे यह तय नहीं

यह बात आप सांसद संजय सिंह ने कही। कहा, वह कुछ हफ्ते में सरकारी आवास को खाली कर देंगे। अभी केजरीवाल कहां रहेंगे यह तय नहीं है लेकिन जल्द ही कोई ठिकाना तय किया जाएगा।

केजरीवाल का कहना है कि अब ईश्वर ही मेरी रक्षा करेंगे

संजय सिंह ने यह भी कहा, केजरीवाल का कहना है कि अब ईश्वर ही मेरी रक्षा करेंगे। मैं घर छोड़ूंगा। बीजेपी जो कर रही है वह सभी आपके सामने है। पार्टी को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। केजरीवाल ने हौसले से जवाब देने का काम किया है। आप सोचिए कि अगर केजरीवाल नहीं होंगे तो दिल्ली का क्या होगा, मुफ्त शिक्षा और इलाज कौन देगा, आपको सोचना होगा।

सरकारी मकान कुछ हफ्ते में खाली कर देंगे

मुख्यमंत्री के तौर पर अरविंद केजरीवाल को बहुत सी सुविधाएं मिली हुई हैं। लेकिन, कल इस्तीफा देते ही उन्होंने कहा कि सारी सरकारी सुविधाएं छोड़ देंगे। दूसरे नेता चिपके रहते हैं लेकिन अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकारी मकान कुछ हफ्ते में खाली कर देंगे। केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर भी खतरा है। उनपर हमले भी हुए हैं।

अरविंद केजरीवाल के पास अपना कोई घर नहीं है

हमने भी कहा कि यह घर जरुरी है लेकिन उन्होंने कहा कि मेरी रक्षा ईश्वर करेंगे। मैं छह महीने जेल में खूंखार अपराधियों के बीच रहा। विधानसभा चुनाव 2020 के लिए दर्ज चुनावी हलफनामे के अनुसार, अरविंद केजरीवाल के पास अपना कोई घर नहीं है। न ही उनके पास अपनी कार है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या केजरीवाल अब किराये के मकान में रहेंगे?

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -