back to top
29 सितम्बर, 2024

Racism| Home Minister Amit Shah की Deadline Fixed, 31 मार्च 26 तक खत्म कर देंगे नक्सलवाद

spot_img
spot_img
spot_img

Racism| Home Minister Amit Shah की Deadline Fixed, 31 मार्च 26 तक खत्म कर देंगे नक्सलवाद| जहां, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बड़ा ऐलान कर दिया है।

उन्होंने कहा कि नक्सलवाद को अंतिम विदाई देने (Minister Amit Shah’s deadline fixed, will end Naxalism by 31 March 26) के लिए 31 मार्च 2026 की तारीख तय की गई है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि उससे पहले नक्सलवाद को समाप्त कर दिया जाएगा।

इनकी पीड़ा देख मन अत्यंत व्यथित है

गृह मंत्री श्री साह दिल्ली में अपने आवास पर छत्तीसगढ़ के नक्सली हिंसा पीड़ितों से मुलाकात करते  कहा कि नक्सलवाद की हिंसा के शिकार ये लोग अपने मानवाधिकारों के लिए लड़ रहे हैं। इनकी पीड़ा देख मन अत्यंत व्यथित है। जहां, छत्तीसगढ़ के वामपंथी उग्रवाद प्रभावित इलाकों के हिंसा प्रभावित पचपन लोग आज गृह मंत्री से मिलकर अपनी बातें रखीं।

मैं आपको विश्वास दिलाता हूं,उससे पहले नक्सलवाद को समाप्त कर देंगे

अमित शाह ने कहा, पीएम मोदी सरकार बस्तर के चार जिलों को छोड़ कर पूरे देश में नक्सलवाद को समाप्त करने में सफल रही है। इस देश से नक्सलवाद को अंतिम विदाई देने के लिए 31 मार्च2026 की तारीख तय की गई है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि उससे पहले नक्सलवाद को समाप्त कर दिया जाएगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -