मई,21,2024
spot_img

Deshaj Bollywood : डॉक्टर जी’ से सामने आया आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक

spot_img
spot_img
spot_img

Deshaj Bollywood ।  बॉलीवुड में हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पिछले साल के अंत में अपनी आगामी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की घोषणा की थी।

 

 

इस फिल्म में अभिनेत्री रकुलप्रीत आयुष्मान खुराना के अपोजिट लीड रोल में नजर आयेगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैऔर इसके साथ ही फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक भी मेकर्स ने सोमवार को जारी कर दिया है। फिल्म के इस फर्स्ट लुक में आयुष्मान खुराना डॉक्टर के कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में ‘स्त्री -रोग-चिकित्सा’ नाम की एक किताब है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग आज से भोपाल में शुरू हो गई है।

‘डॉक्टर जी’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म होगी। आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। रकुलप्रीत और आयुष्मान दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर की भूमिका में हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम डॉक्टर उदय होगा।आयुष्मान के लिए यह पहला मौका होगा जब वह किसी फिल्म में डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

 

जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले जंगली पिक्चर्स और आयुष्मान ने साथ साथ ‘बरेली की बर्फी’ (2017) और ‘बधाई हो’ (2018) में काम किया है। वहीं फिल्म में रकुलप्रीत एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में होगी और फिल्म में उनके किरदार का नाम डॉक्टर फातिमा होगा।

 

जंगली पिक्चर्स के साथ रकुलप्रीत की यह पहली फिल्म होगी। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म होगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें