मई,21,2024
spot_img

खबर थोड़ा हट के: बॉयफ्रेंड की चोटी कटवाने पहुंची अक्षरा सिंह, हाथ लगाते ही हो जाती है खड़ी? पढिए पूरी खबर, देखिए वीडियो

spot_img
spot_img
spot_img

खबर थोड़ा हट के। भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह की गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में की जाती हैं। ( Bhojpuri Actress Akshara Singh ) अक्षरा सिंह एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक दमदार सिंगर भी हैं, इसके अलावा वो अपना ज्यादा तर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं।

इसके अलावा वो अपने गानों और वीडियो को लेकर यूट्यूब पर वायरल होती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है। हाल में उनका एक ऐसा ही कॉमेडी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें VIDEO: हाथ लगाते ही हो जाती है खड़ी? [su_youtube url=”https://youtu.be/YlSPEQFbIAk”]

वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड की चोटी कटवाने के लिए उनको नाई के पास लेकर जाती हैं और वहां जाकर वो उसकी चोटी काटने के लिए बोलती हैं और हाथ लगा कर दिखाती हैं, जब भी वो अपने बॉयफ्रेंड को छूती हैं तो वो खड़ी हो जाती हैं। अक्षरा सिंह के इस कॉमेडी वीडियो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह का ये कॉमेडी वीडियो उनकी फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ का है।

देखें VIDEO: हाथ लगाते ही हो जाती है खड़ी? [su_youtube url=”https://youtu.be/YlSPEQFbIAk”]

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें