back to top
22 अक्टूबर, 2024

Chandu Champion tickets at Rs.150 | सिर्फ 150 रुपये में देखें Kartik Aaryan की ‘Chandu Champion’

भारत ही नहीं, लातविया, एस्टोनिया, लिथुआनिया और जॉर्जिया जैसे 70 से ज्यादा देशों में दर्शक इस फिल्म को देख सकेंगे। दिलचस्प बात यह है कि यह कार्तिक की अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है, जो विदेश में इतने बड़े पैमाने पर रिलीज हुई है।

spot_img
spot_img
spot_img

Chandu Champion | अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) को लेकर सुर्खियों में हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है।

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस फिल्म में मुरलीकांत की भूमिका निभा रहे हैं जो आज 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था। प्रशंसकों को मेकर्स ने शानदार ऑफर दिया है।

Chandu Champion: मेकर्स का शानदार Offer

कबीर खान फिल्म का निर्देशन किया। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें इसके लिए मेकर्स ने एक शानदार ऑफर दिया है। आज शुक्रवार 14 जून को ही देशभर में फिल्म की टिकट मात्र 150 रुपये में उपलब्ध है। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को आप सिर्फ 150 रुपये में किसी भी थिएटर में देख सकते हैं।

Chandu Champion tickets to be available at Rs. 150 | Deshaj Times
Chandu Champion tickets to be available at Rs. 150 | Deshaj Times

अधिकांश शहरों में एक सामान्य टिकट की कीमत 200-400 रुपये से अधिक है। यह रकम कई लोगों के लिए बहुत ज्यादा है। खासकर कॉलेज स्टूडेंट्स और आम लोग फिल्मों के लिए इतना पैसा खर्च नहीं कर सकते। निर्माताओं ने आज यह पेशकश इसलिए की है ताकि आम नागरिक और युवा मिस्टर पेटकर की अविश्वसनीय यात्रा देख सकें।

Chandu Champion: फिल्म 1000 से ज्यादा लोकेशन और 1300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज

Chandu Champion tickets to be available at Rs. 150 | Deshaj Times
Chandu Champion tickets to be available at Rs. 150 | Deshaj Times

टिकट की कीमत कम होने से सिनेमाघरों में भीड़ बढ़ सकती है। भारत ही नहीं, लातविया, एस्टोनिया, लिथुआनिया और जॉर्जिया जैसे 70 से ज्यादा देशों में दर्शक इस फिल्म को देख सकेंगे। फिल्म 1000 से ज्यादा लोकेशन और 1300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। दिलचस्प बात यह है कि यह कार्तिक की अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है, जो विदेश में इतने बड़े पैमाने पर रिलीज हुई है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -