मई,20,2024
spot_img

Pankaj Tripathi को पहचान नहीं पाएंगें… ‘Main Atal Hoon’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

spot_img
spot_img
spot_img

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tirpathi) हुबहू अटल बन गए हैं। भले वह पर्दे पर पूर्व पीएम अटल बिहार वाजपेयी का किरदार निभाएंगे, मगर उनका स्टाइल साफ है मैं अटल हूं। (Main Atal Hoon) पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका पर उनके जन्मदिन के मौके पर त्रिपाठी ने फिल्म की पहली पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक लोग खासा पसंद कर रहे हैं।

आज पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 25 दिसंबर की जयंती मना रहा है। इसी अवसर पर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वो जल्द ही अटल बिहारी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे। साथ ही बताया कि वो इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं और ये किरदार उनके जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है।

फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की इस तस्वीर में पंकज त्रिपाठी कवि अटल बिहारी वाजपेयी जैसी भंगिमा में दिखते हैं। इस रूप को धरने के लिए पंकज ने कई घंटे तक गहन साधना सा धैर्य मेकअप के दौरान बनाए रखा। फिल्म की निर्माता कंपनियों भानुशाली स्टूडियोज और लेजेंड स्टूडियोज ने पंकज की इस खास छवि को रचने के लिए दिग्गज कलाकारों की मदद ली है।

 

मैं अटल हूं का निर्देशन रवि जाधव कर रहे हैं। उन्होंने पंकज त्रिपाठी की पहली झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। फिल्म ‘मैं अटल हूं’ ‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स’ किताब पर आधारित है। फिल्म अगले साल दिसंबर में पर्दे पर आएगी।

बता दें कि पंकज त्रिपाठी एक मेहनती अभिनेता हैं। वे अपने हर रोल में इनोवेशन लाने की कोशिश करते हैं। अब फैन्स उन्हें अटलजी के रोल में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी भाषा में रिलीज होगी।

मेकअप और प्रोस्थेटिक्स के इन जानकारों ने अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के दिन तक पंकज को इस रूप में लाने के लिए महीनों तक अभ्यास किया है। अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक कही जा रही फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में पूर्व प्रधानमंत्री के राजनीतिक जीवन के अलावा उनके एक प्रतिष्ठित कवि होने, लोकप्रिय जननेता होने और मानवीय गुणों से भरपूर एक उत्कृष्ट प्रशासक होने की छवियां प्रस्तुत की जाएंगी।

 

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tirpathi) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) का फर्स्ट लुक अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर कर दिया है। यह फर्स्ट लुक पंकज ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) 98वें जन्मदिन के मौके पर शेयर किया है।Pankaj Tripathi को पहचान नहीं पाएंगें... 'Main Atal Hoon' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

पोस्ट को शेयर करते हुए पंकज ने लिखा, ‘अटल’ जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है।

 

अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक कही जा रही फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) में पूर्व प्रधानमंत्री के राजनीतिक जीवन के अलावा उनके एक प्रतिष्ठित कवि, लोकप्रिय जननेता होने के साथ मानवीय गुणों से भरपूर उनकी छवि को दिखाया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें