मई,21,2024
spot_img

सलमान खान को फोन पर फिर मिली जान से मारने की धमकी, कहा- ’30 अप्रैल को खत्म कर दूंगा…फिर पुलिस ने किया यह काम

spot_img
spot_img
spot_img

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर धमकी भरा कॉल आया है। 10 अप्रैल को सलमान खान ने अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की’ जान का ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर लॉन्च की रात ही एक अज्ञात शख्स ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन करते सलमान को जान से मारने की धमकी दी है।

कॉलर ने फोन पर अपना परिचय जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में दिया है। शख्स ने पुलिस को कॉल करते हुए कहा, वो 30 अप्रैल को सलमान को खत्म कर दूंगा।  मुंबई पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर धमकी भरा कॉल आया है। 10 अप्रैल को सलमान खान ने अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की’ जान का ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर लॉन्च की रात ही एक अज्ञात शख्स ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन करते सलमान को जान से मारने की धमकी दी है।  कॉलर ने फोन पर अपना परिचय जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

इसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी और अब वह आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। सूत्रों ने बताया की जिस कॉलर ने धमकी भरा कॉल किया था वो नाबालिग है।

इससे पहले सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी।बिश्नोई ने कहा था कि उनके मन में बचपन से ही सलमान खान के लिए गुस्सा भरा हुआ है। सलमान खान ने हमारे इलाके में आकर काले हिरण की हत्या की थी और माफी भी नहीं मांगी थी। उन्हें अब बीकानेर में हमारे मंदिर जाकर माफी मांगनी पड़ेगी। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो मैं ठोस जवाब दूंगा।

यह भी पढ़ें:  Iran President Raisi Dead| ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री की मौत, आग का गोला बना हेलिकॉप्टर, नौ लोग थे सवार, मिला मलबा

वहीं 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को  रोहित गर्ग के नाम से एक धमकी भरा ई-मेल आया था, जिसमें सलमान से बात करने की बात कही थी। ई-मेल में लिखा था ‘गोल्डी बरार को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल देना देख लेना। मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है। अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।

धमकी को देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वहीं उन्हें वाई प्लस कैटिगिरी की सिक्योरिटी भी दी गई है। सलमान ने खुद अपनी सेफ्टी के लिए व्हाइट कलर की एक बेहद एक्सपेंसिव बुलेटप्रूफ गाड़ी भी खरीदी है।

सोमवार की रात 9 बजे मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में एक फोन आया था। इस दौरान कॉलर ने कहा कि वो सलमान खान को 30 तारीख को मारेगा। कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया और कहा कि वह जोधपुर का गौरक्षक है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

सूत्रों ने बताया की जिस कॉलर ने धमकी भरा कॉल किया था वह नाबालिग है। पुलिस ने कहा की इस कॉल में कोई गंभीरता नहीं है नाबालिग लड़के ने इस कॉल को किया था। आखिर उसने ऐसा क्यों किया इस मामले की जांच हो रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें