back to top
22 अक्टूबर, 2024

Aditi Rao Hydari ने भी कराई थी प्लास्टिक सर्जरी? पुरानी फोटो देख फैंस हुए ‘ हैरान ‘

spot_img
spot_img
spot_img

एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari की खूबसूरती के लिए हमेशा तारीफ होती रहती है। उनकी प्राकृतिक सुंदरता प्रशंसकों को अचंभित कर देने वाली है। अदिति एक राजघराने से आती हैं। अदिति इस समय संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ सीरीज के कारण सुर्खियों में हैं।

Aditi Rao Hydari को पहचानना भी मुश्किल ?

धारावाहिक गजगामिनी वॉक में उनके अभिनय को सभी ने खूब सराहा, लेकिन अब अदिति की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अदिति को पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

Aditi Rao Hydari का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान

मनोरंजन उद्योग में प्लास्टिक सर्जरी अब बहुत आम है, लेकिन इस बात पर कोई यकीन नहीं करता कि Aditi Rao Hydari ने भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। उनकी पुरानी फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें Aditi Rao Hydari का चेहरा बेहद अलग नजर आ रहा है।

Then and now: Aditi Rao Hydari insane transformation will shock you - ( Aditi Rao Hydari समाचार)
Then and now: Aditi Rao Hydari insane transformation will shock you – ( Aditi Rao Hydari समाचार)

उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान हैं। कई लोग कहते हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। Aditi Rao Hydari के ट्रांसफॉर्मेशन पर नेटिजन्स ने भी कमेंट किए हैं। एक ने कमेंट किया कि ”अगर आपके पास पैसा है तो आप कुछ भी खरीद सकते हैं।” ऐसे कमेंट किये है।

Aditi Rao Hydari ने फिल्म ‘दिल्ली-6’ से बॉलीवुड में डेब्यू

Aditi Rao Hydari ने फिल्म ‘दिल्ली-6’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘लंदन, पेरिस टू न्यूयॉर्क’, ‘मर्डर-3’, ‘वजीर’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में काम किया। अदिति ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -