मई,20,2024
spot_img

दो करोड़ रुपये की घूसखोरी…और फार्म हाउस में शराब परोसने वाली स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की ASP दिव्या मित्तल सस्पेंड

spot_img
spot_img
spot_img

राजस्थान में दो करोड़ रुपये की घूसखोरी के आरोप में गिरफ्तार एएसपी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) दिव्या मित्तल को सस्पेंड कर दिया गया है। इस बाबत राज्य सरकार ने निलंबन आदेश जारी कर दिया है।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उदयपुर के पास चिकलवास में उनके फार्म हाउस और रिजॉर्ट नेचर हिल से भारी मात्रा में शराब बरामद की थी। ये शराब वहां आए स्पेशल गेस्ट को परोसी जाती थी।

पुलिस विभाग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक मित्तल को बीते 16 जनवरी को एसीबी ने घूसकांड में हिरासत में लिया था जिसके बाद वह फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में है। ऐसे में अब राजस्थान सिविल सेवा नियम 1958 के तहत सरकार ने पद से निलंबित कर दिया है।

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की ओर से दो करोड़ के घूसकांड का खुलासा करते हुए अजमेर एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को गिरफ्तार किए जाने के बाद सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। जानकारी के मुताबिक सरकार ने अब दिव्या मित्तल को एडिशनल एसपी के पद से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें