मई,19,2024
spot_img

बीजेपी का नीतीश कुमार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, कहा-सीएम बनने के लिए दाउद इब्राहिम से भी मिला सकते हैं नीतीश हाथ, बीजेपी ने उन्हें सीएम बनाकर कर दी भूल, सुझाया नया फॉर्मूला, कहा-बहुत बार्गेन करता है ये आदमी, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में जेडीयू औऱ बीजेपी के बीच बढ़ती तल्खी के बीच अब तक का सबसे बड़ा हमला बीजेपी की ओर से किया गया है। सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान (BJP MP Chhedi Paswan) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) पर बड़ा हमला बोला है।

सासाराम के बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने नीतीश कुमार को सीधा टारगेट (bjp-mp-chhedi-paswan-attacks-bihar-cm-nitish-kumar) करते हुए ऐसी बात कह दी है जिससे हर कोई अवाक भी है और सकते में भी।

दरअसल, बीजेपी सांसद पासवान ने कहा है कि सीएम की कुर्सी के लिए नीतीश कुमार दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं। भाजपा सांसद ने कहा, नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बना कर पार्टी नेतृत्व से गलती हो गई। इसी का परिणाम है कि आज बिहार में बीजेपी के सारे कार्यकर्ता-नेता उपेक्षित पड़े हुए हैं।

सासंद ने कहा, विशेष राज्य का दर्जा, जातीय जनगणना सहित कई मुद्दों पर बीजेपी को जेडीयू ब्लैकमेल करती है, जोकि बहुत गलत है। उन्होंने कहा कि साल 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को अकेले लड़ना चाहिए था। अगर हम अकेले चुनाव लड़ते तो अपने दम पर बहुमत में आ जाते। हमें नीतीश कुमार की जरूरत ही नहीं पड़ती।

ब्लेकमेल करने के लिए उठा रहे हैं विवादित मुद्दे

नीतीश कुमार बीजेपी को ब्लैकमेल और बारगेन करने के लिए विवादित मुद्दे उठा रहे हैं। जब जातिगत जनगणना पर केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि ये संभव नहीं है तो फिर नीतीश कुमार और उनकी पार्टी कैसे ये मांग कर रही है। बीजेपी ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया और अब बीजेपी को ही बारगेन करने के लिए जातीय जनगणना का मुद्दा उठाया जा रहा है।

सासंद छेदी पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बना कर पार्टी नेतृत्व से गलती हो गयी। आज बिहार में बीजेपी के सारे कार्यकर्ता-नेता उपेक्षित पड़े हुए हैं। बीजेपी के सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बना कर पार्टी से भूल हो गयी है। लेकिन नीतीश कुमार की नीतियों के बाद पार्टी के बडे नेताओं की आंखें खुलनी चाहिए।

.

यह भी पढ़िए : Balaji Agency Of Darbhanga: दरभंगा के बालाजी एजेंसी में ढ़ाई करोड़ की चोरी में कई पेंच, एसएसपी अशोक कुमार प्रसाद ने कह दी बड़ी बात

ढाई साल बाद हो बीजेपी का मुख्यमंत्री

इसके साथ ही सांसद छेदी पासवान ने कहा कि विशेष राज्य के दर्जे पर भी बीजेपी को बारगेन करने की कोशिश की जा रही है। नीतीश कुमार प्रेशर बनाने के लिए ये मुद्दा उठा रहे हैं। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष पैकेज दे दिया है तो फिर क्यों विशेष दर्जा की बात उठ रही है।

बीजेपी नेता ने कहा, ‘वास्तव में ये बात सही है कि बहुत बार्गेन करता है ये आदमी। मुख्यमंत्री बनने के लिए दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकता है। ढाई साल भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री रहना चाहिए और ढाई साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहेंगे तो कोई दिक्कत नहीं है। इसमें कोई दो राय नहीं कि सरकार में भारतीय जनता पार्टी इग्नोर हो रही है।

यह भी पढ़िए : खुद की सरकार, कटघरे में नीतीश कुमार…! BJP नेता कर रहे अपनी ही सरकार की धुलाई, पहले रूडी ने धोया, आज प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने धो डाला…लोग तो पूछेंगे ही…तेरे-मेरे बीच में कैसा है बंधन…?,

उन्होंने कहा कि अब पार्टी के नेताओं को आंख खोलने की जरुरत है। बीजेपी सांसद ने कहा कि बिहार में सत्ता के बंटवारे का फार्मूला बदला जाना चाहिए। अब ढ़ाई-ढाई साल का फार्मूला तय होना चाहिए। नीतीश कुमार अगर मुख्यमंत्री बन गये हैं तो उन्हें ढ़ाई साल के बाद कुर्सी से हटा दिया जाना चाहिए। बाकी के ढ़ाई साल बीजेपी का मुख्यमंत्री होना चाहिए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें