मई,19,2024
spot_img

लालू प्रसाद का बड़ा हमला, कहा-नया अंग्रेज है बीजेपी, देश सिविल वार की तरफ बढ़ रहा है और मोदी महंगाई और गरीबी छोड़ धर्म, हिंदू, दंगा, मंदिर-मस्जिद की बात कर है, ये बीजेपी वालों को चस्का लगा है…

spot_img
spot_img
spot_img

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही पॉलिटिक्स हाई हो चुकी है। राष्ट्रीय जनता दल का कल राष्ट्रीय अधिवेशन होने वाला है। ऐसे में भला, प्रदेश की सरकार निशाने पर ना रहे यह कैसे मुमकिन है। लेकिन, इसबार लालू प्रसाद का सीधा ध्यान पीएम मोदी (Lalu Prasad’s big attack) पर रहा।

जानकारी के अनुसार, इससे पूर्व अधिवेशन में लालू प्रसाद यादव भाग लेने मंगलवार शाम दिल्ली से पटना पहुंचे थे। बुधवार को उन्होंने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी।

कहा, भाजपा के कारण देश गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है। इसके लिए पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) जिम्मेवार हैं। उन्‍होंने भाजपा की तुलना अंग्रेजों से कर दी। कहा कि ऐसा लगता है कि 70 साल बाद भारत में फिर से नया अंंग्रेज आ गया है।

लालू प्रसाद यादव ने इस दौरान केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर निशाना साधा है। लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर भाजपा और पीएम मोदी पर हमला करते हुए बड़ी बात कह दी।

राबड़ी देवी के आवास पर लालू प्रसाद यादव ने कहा
देश में इतनी गरीबी और महंगाई है, उस पर प्रधानमंत्री मोदी कोई चर्चा नहीं करते हैं। अयोध्या, वाराणसी और मथुरा पर ही यह लोग लगे हुए हैं। भाजपा को चस्का लग गया है कि ऐसा करने से हिंदू वोट मिलेगा। इनको हिंदू कोई वोट नहीं देने जा रहा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

कर्नाटक में हिजाब विवाद को लेकर भी लालू यादव मोदी सरकार पर जमकर बरसे
कहा, देश सिविल वार की तरफ बढ़ रहा है। इसकी पूरी जिम्मेदार भाजपा और मोदी सरकार है। 70 साल बाद फिर यह नया अंग्रेज भाजपा के रूप में आ गया है। महंगाई पर बात नहीं करते, गरीबी इतनी बढ़ गई है, इस पर कोई बात नहीं करता। प्रधानमंत्री भी अपनी भाषण में सिर्फ मंदिर-मस्जिद करते हैं। वह केवल दंगों, धर्म और मंदिर के बारे में बातें कर रहे हैं। लालू ने कहा, जनता बीजेपी के दुष्प्रचार से थक चुकी है।

हिजाब मामले को लेकर छिड़े विवाद (Lalu Prasad Yadav On Hijab Controversy)पर उन्‍होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि यह चुनाव का मामला नहीं है। देश सिविल वार की ओर बढ़ रहा है। यदि ऐसा होता है तो इसके जिम्‍मेदार पीएम नरेंद्र मोदी होंगे। उन्‍होंने कहा कि देश में इतनी बेकारी है, महंगाई है, बेराेजगारी है लेकिन इसकी चर्चा कभी नहीं होती। सिर्फ अयोध्‍या, वाराणसी और मथुरा में ये लोग लगे हैं। इन्‍हें चस्‍का लग गया है कि ऐसा करने से हिंदू वोट ले लेंगे।

यूपी चुनाव पर लालू यादव ने कहा कि विभिन्न राज्यों के चुनाव के पहले अमित शाह ने कई दावे किए थे। लेकिन उनका दावा कितना सही रहा, यह सब ने देख लिया। वहीं बिहार में एनडीए सरकार पर लालू ने कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता से मतलब है। लेकिन रिकॉर्ड देखा जाए तो वो जहां-जहां जाते हैं वहां सब गड़बड़ हो जाता है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

कहा, भाजपा के रूप में नया अंग्रेज आ गया है।
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा, यह सब दंगा-फसाद कराना चाहता है। इसे लोग माफ नहीं करेंगे। हमारी अपील है,लोग बुरी तरह से भाजपा को पराजित करें। अमित शाह कोलकाता में भी यही सब बोल रहे थे। वहां भी कुछ नहीं मिला। लालू प्रसाद ने कहा कि तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए चुनाव-प्रचार में नहीं जाएंगे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

यूपी में भाजपा की करारी हार होगी
इनका सफ़ाया हो जाएगा। उत्तर प्रदेश जाट बाहुल इलाका है। जाटों पर जो इन्होंने ज्यादती की है उस बात को ये लोग भूलेंगे नहीं। इन लोगों को आतंकवादी कहा गया है। इस बात के स्पष्ट संकेत हैं, इस बार भाजपा साफ हो जाएगी। हम जाट बिरादरी के वोटरों से खास अपील करते हैं, भाजपा को हराओ।

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के लिए सब जगह दौड़ रहे हैं। छेदी पासवान ने दाउद वाली जो बात कही वह हालांकि उन्हें नहीं बोलनी चाहिए। राष्ट्रीय अधिवेशन पार्टी का होना वाला है। अध्यक्ष का चुनाव टेन्योर पूरा होने के पहले लोकतांत्रिक तरीके से हो जाता है। बैठक में यह तय हो जाएगा कि आने वाले समय में पार्टी का एजेंडा क्या-क्या होगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें