मई,19,2024
spot_img

पंजाब पुलिस हरकत में : PM Modi का रास्ता रोकने वाले 150 लोगों पर FIR

spot_img
spot_img
spot_img

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रास्ता रोकने को लेकर गृह मंत्रालय की फटकार के बाद पंजाब पुलिस हरकत में आ गई है। पंजाब पुलिस ने गुरुवार देररात 100 से 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

यह एफआईआर किसी व्यक्ति के नाम से नहीं बल्कि भीड़ के खिलाफ दर्ज की गई है। पंजाब पुलिस ने यह कार्रवाई गृह मंत्रालय की टीम के पंजाब पहुंचने से महज कुछ घंटे पहले दर्ज की है।

यह एफआईआर फिरोजपुर के पुलिस थाना कुलगढ़ी में दर्ज की है। आरोप है कि भीड़ ने प्रधानमंत्री का रास्ता रोककर उनकी सुरक्षा में खलल डालने का प्रयास किया। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने अपने स्तर पर लोकल पुलिस की जांच टीम का भी गठन किया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election| Jaley से Singhwara....Silent Mode में

यह टीम वायरल वीडियो के आधार पर भीड़ में शामिल लोगों की शिनाख्त कर रही है। पंजाब पुलिस की कोताही लगातार सामने आ रही है। गृह मंत्रालय के दबाव के बाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन वह पिछले दो दिनों में यह वीडियो फुटेज तक नहीं जुटा पाई है।

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों तथा मीडिया से इस संबंध में कुछ वीडियो फुटेज एकत्र किए हैं। इन्हें अब भीड़ के खिलाफ साक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Manigachi News| मनीगाछी के दबंग, नाले को भरा, बना लिए खेत, खड़े किए झोपड़ी...कोई सरकारी जमीन पर चलकर तो देखे...रोक देते हैं...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें