मई,20,2024
spot_img

तेजस्वी का पटना आने पर जूता-चप्पल से स्वागत करने वाले मामा साधु पर गरजे लालू के बड़े लाल, कहा-कंस मामा का वध मैं ही करूंगा, मुझे पटना आने दो गर्दा उड़ा दूंगा, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

तेजस्वी यादव की शादी के 24 घंटे भी पूरा नहीं हुए हैं. इससे पहले ही रचेल से विवाह पर बवाल शुरु हो गया है। तेजस्वी के मामा साधु यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दूसरे धर्म में शादी करने के बाद अब तेजस्वी बिहार का मुख्यमंत्री बनने का सपना छोड़ दें।

 

पटना आने पर उनका जूते-चप्पलों से स्वागत किया जाएगा। वे यहां ही नहीं रुके लालू की एक-एक बेटियों का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं सब जानता हूं, सारी भांजियों की पोल खोल दूंगा. इस दौरान उन्होंने बिहार राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह को यूपी का अमर सिंह बताया। पढ़िए फिर लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने कैसे गर्दा छुड़ा दिया।

इधर, तेजस्वी और उनकी नवविवाहिता पत्नी पर मामा साधु यादव के ओछे और मर्यादाविहीन टिप्पणी से बेहद नाराज तेजप्रताप यादव ने अपने मामा को कंस करार दिया है। इतना ही नहीं तेज ने उन्हें हत्यारा तक कहा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| CSP चलाने वाला निकला बड़े गैंग का अपराधी, SDPO Manish Chandra Choudhary का Action...दो अपराधी लोडेड पिस्टल,मैग्जीन, कारतूस के साथ गिरफ्तार

तेजप्रताप ने कहा है कि अपने कंस मामा का वध वे ही करेंगे. तेजप्रताप वृंदावन में हैं, उन्होंने कहा है कि वे पटना लौट कर आते ही साधु यादव का गर्दा छुड़ा देंगे।

तेजप्रताप यादव आज साधु यादव पर जमकर भड़के। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ये साधु यादव हत्यारा है। शिल्पी कांड में इसी का नाम आया था। इसकी औकात कैसे हो गयी कि वह हमारे परिवार पर ऐसी बयानबाजी करें। मैं उसका भूत उतार दूंगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Darbhanga Inter School Quiz Competition Inquisitive News| Holy Cross सरताज, Cinderella बना Runner Up, Harrow का दबदबा, रहा Third

हालांकि, साधु यही तक नहीं रूके हैं। साधु ने कहा कि लालू दूसरों को भकचोन्हर कहते हैं, असली भकचोन्हर तो उनका बेटा तेजस्वी है। साधु ने लालू-राबड़ी की बेटियों का नाम लेते हुए कहा कि किसने क्या-क्या किया है मैं सब जानता हूं। एक-एक करके सबकी पोल खोल दूंगा। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने राजद को सींचा है, अगर ऐसा ही चलता रहा तो आरजेडी में ताला लगा देंगे।

हालांकि आज से कुछ साल पहले भी तेज प्रताप ने मामा साधु को कंश कहा था। लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव नेसाफ तौर पर अपने मामा साधु यादव से किनारा करते भरी समाज में यह कह दिया था कि मेरा मामा कंस है।

तेजप्रताप यादव से जनता दरबार में जब यह सवाल पूछा गया था कि फुलवारी थाना घेराव के दौरान मामा साधु यादव कैसे पहुंच गए तो उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि मामा डेरी मिल्क लेने आए थे या क्रेडिट मुझे पता नहीं। उसके बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि जब मामा भांजे के काम नहीं आएगा तो वो कंस ही होगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| सीखने की ललक, जमींन पर आधी आबादी, ले रही कानूनी ज्ञान

अब ऐसे माहौल में साधु के तेजस्वी की शादी पर हमला करने के बाद तेजप्रताप ने बड़ा आरोप लगाते हुए बड़ी बात कह दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें