मई,13,2024
spot_img

Sex Racket Busted In Darbhanga: दरभंगा में सेक्स का चस्का कोई नई बात नहीं…! पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के दरभंगा में सेक्स का चस्का कोई नई बात (Sex addiction is not new in Darbhanga) नहीं है। कई बार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है। दरभंगा रेलवे स्टेशन से सटे म्यूजियम गुमटी के पास मौजूद एक होटल में चल रहे इस रैकेट का दरभंगा पुलिस ने भंडाफोड़ कर चुकी है। उस दौरान रैकेट चला रही तीन महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

 

वहीं, शहर में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ तब हुआ था जब यह सेक्स रैकेट बकायदा एक लॉज में चलाया जा रहा था। ल़ॉज में बाहर से लड़कियां लाई जाती थी। ग्राहकों के साथ सौदा कर उन्हें निर्धारित कमरे में भेज दिया जाता था।

पुलिस ने अल्लपट्टी मुहल्ले के ललन लॉज में ऐसे घिनौने कार्य का पर्दाफाश किया था। इसके बाद लहेरियासराय पुलिस ने अचानक छापेमारी कर लॉज से दो महिलाओं और दो पुरुषों को आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार किया। इसबार, मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर जेपी चौक से जुड़ा है जहां, देह व्यापार के अड्डे का खुलासा हुआ है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Beniabad News | सुस्ता टोंक में बुजुर्ग पर "मक्के की खूनी पत्थर" Murder

पुलिस को सूचना मिली, रेलवे गुमटी के समीप यात्री रेस्ट हाउस में बीते कुछ दिनों से धड़ल्ले से सेक्स रैकेट चल रहा था, इसको लेकर दरभंगा एसएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई हुई।

एसएसपी श्री कुमार ने पहले रेस्ट हाउस की रेकी करवाई। फिर तत्कालीन दरभंगा डीएसपी अनोज कुमार और सदर थाना प्रभारी राजन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर रेस्ट हाउस में छापा मारा गया। पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं और तीन पुरुषों सहित होटल संचालक को गिरफ्तार किया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिस समय पुलिस की टीम रेस्ट हाउस के अंदर पहुंची तो वहां हालात देखकर सभी दंग रह गए थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Jhanjharpur के सुखैत में पत्नी, सास समेत 4 लोगों का Murderer Pawan पहले से है "killer"

कमरे के अंदर महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में पड़े हुए थे। तलाशी के दौरान पुलिस को कमरे से भारी मात्रा में शराब की बोतलें और कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया था। दरअसल यात्री रेस्ट हाउस में देह व्यापार का काला गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा था। इससे पहले भी रेस्ट हाउस में पुलिस की छापेमारी हो चुकी है। रेस्ट हाउस का मालिक पुलिस से बचने के लिए हर बार रेस्ट हाउस का नाम बदल देता था।

आपत्तिजनक सामान बरामद
वहीं, अल्लपट्टी मुहल्ले के ललन लॉज से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामग्री मिली थी। वहां से पुलिस को कई चौकाने वाली चीजें भी मिली। स्थानीय लोगों की मानें तो ललन लॉज पहले भी इस तरह की घटनाओं के लिए बदनाम रहा है। इस धंधे में लिप्त चारों लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat| चचरी पुल और नाव...के सहारे गढ़ेंगे नसीब, यही है...Strong Democracy की नींव

अब लक्ष्मीसागर में चल रहा था देह व्यापार
अब विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर जेपी चौक के पास देह व्यापार के अड्डे का खुलासा हुआ है। यहां भी स्थानीय लोग ही सामने आए। मोहल्लावासियों की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां किराए के मकान से एक महिला एवं दो युवतियों को हिरासत में लिया गया।

मकान मालिक फरार था। युवतियों के संबंध में बताया जाता है कि वे भागलपुर की रहने वाली हैं। थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें मकान मालिक प्रकाश झा को नामजद किया गया है। पीड़ित महिला को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें