मई,19,2024
spot_img

अगरबत्ती और चावल के बाद रेस्टोरेंट चलाएंगें तेजप्रताप, लालू यादव के नाम पर फ्रेंचाइजी, पढ़िए बरामदे, दलान, चौकी और खटिया का रेस्टोरेंट कॉन्सेप्ट

spot_img
spot_img
spot_img

तेजप्रताप फिर सुर्खियों में हैं। उनका लगातार ब्लॉग, कभी अपने ही आवास की एक-एक चीजों की जानकारी शेयर कराना या फिर अगरबत्ती की गमक फैलाने के लिए एक अपने चेहेते मित्रवत के सैलून में उस प्रोडक्ट का डेमो रखना, उसके बारे में बताना फिर चावल का व्यापार और अब होटल यानी रेस्टोरेंट के साथ खासे चर्चे में हैं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav)।

 

दरअसल, तेजप्रताप अगरबत्ती और चावल के बिजनेस के बाद एक नए बिजनेस की शुरुआत करने जा रहे हैं। खास बात यह, वह नए व्यापार की शुरुआत बिहार की बजाए मुंबई से करेंगे। इसकी विशेषता यह है कि इस रेस्टोरेंट में खटिया भी होगा, गांव का दलान भी और मिट्‌टी-पुआल भी। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, तेजप्रताप यादव ऑल इंडिया लेवल पर ‘लालू की रसोई’ नाम से फ्रेंचाइजी बांटने वाले हैं। तेज प्रताप ने बताया है कि वह ‘लालू की रसोई’ नाम से ऑर्गेनिक रेस्टोरेंट के बिजनेस में कदम रखने जा रहे है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

उन्होंने कहा, वह ऑल इंडिया लेवल पर रेस्टोरेंट की फ्रेंचाइजी देंगे। वह इस नए बिजनेस की शुरूआत मुंबई से करेंगे। इसके बाद रेस्टोरेंट बिजनेस को देश के अन्य शहरों में चेन सिस्टम के पर जोड़ा जाएगा। तेजप्रताप रेस्टोरेंट के कॉन्सेप्ट में बरामदे और दलान का भी प्रयोग करेंगे। इसके अलावा यहा लोगों के बैठने के लिए चौकी और खटिया भी लगाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि यह ग्राहकों को गांव की याद दिलाएगा। इसका खाना स्वादिष्ट और लजीज होगा। रेस्टेरेंट के अंदर का इंटीरियर डिजाइन पूरी तरह से ग्रामीण माहौल वाला होगा। बैलगाड़ी, गाय, खटिया, पुआल, जैसे सामग्रियों से इसे गांव का लुक दिया जाएगा। यह लुक लोगों को सुकून के साथ ही घर जैसे माहौल का अनुभव कराएगा। कोई व्यक्ति जब शाम को यहां आएगा तो उसे अपने गांव की याद आएगी। खाने में देसी फ्लेवर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

तेजप्रताप लालू की रसोई नाम से नए बिजनेस की शुरू करने जा रहे है। अपने इस नए बिजनेस प्लान से पहले वह अगरबत्ती और चावल का व्यापार भी करते हैं। तेजप्रताप ने एलआर (LR) नाम से अगरबत्ती कंपनी को लॉन्च किया था। इसका नाम पिता लालू प्रसाद यादव और मां रावड़ी देवी के नाम पर रखा गया है। इसके बाद उन्होंने एलआर एंड मल्टीग्रेन नाम से चावल का बिजनेस शुरू किया था। उन्होंने वादा किया था कि वह बिहार के किसानों से चावल लेकर उसे बाजार में बेचेंगे।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें