मई,19,2024
spot_img

साधना ज्वेलर्स में का शटर और ताला काटकर लाखों के जेवरात ले उड़े अपराधी, हाथ मल रही पुलिस, थम नहीं रहा अपराध

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है। मंगलवार की देर रात बदमाशों ने एक दुकान का शटर काटकर तीन लाख से अधिक का आभूषण गायब कर दिया।

घटना लाखों सहायक थाना क्षेत्र के पटेल चौक धबौली के समीप स्थित साधना ज्वेलर्स की है। जहां की चोरों ने देर रात शटर एवं शटर में लगा पांच ताला काटकर अंदर घुस गए और तिजोरी का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने तिजोरी में रखा 50 ग्राम सोने का आभूषण, एक किलो चांदी का आभूषण तथा दस हजार नगद गायब कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची लाखो सहायक थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है, दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी उपेन्द्र सोनी ने बताया कि मंगलवार की रात करीब नौ बजे दुकान बंद कर चले गए थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

सुबह में छह बजे घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंचे तो सब ताला टूटा मिला। बताया जा रहा है कि साधना ज्वेलर्स खुलने के बाद से ही लगातार चोरी हो रही है, सभी कवायद के बाद भी पांचवीं बार इस दुकान में चोरी की घटना हुई है।

बेगूसराय जिला मुख्यालय सहित जिले के विभिन्न क्षेत्रों में स्वर्ण व्यवसायी इन दिनों अपराधियों के निशाने पर हैं। स्वर्ण व्यवसायी के साथ लगातार चोरी और लूट की घटना हो रही है, लेकिन सभी चौकसी के बाद भी अपराध कम नहीं हो रहा है। एक और बड़ी वारदात से व्यवसाईयों में आक्रोश और दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें