मई,12,2024
spot_img

School Bus Accident | ईद की छुट्टी के बाद भी खुला था GL Public School, जोरदार धमाके के साथ स्कूल बस पलटी, आठ बच्चों की मौत, 37 जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

School Bus Accident |Haryana News | ईद की छुट्टी के बाद भी खुला था GL Public School जहां स्कूल की बस पलट गई। जाकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में आठ बच्चों की मौत हो गई है। 37 जख्मी हैं। ईद की छुट्टी के दिन भी स्कूल खुला था। इस दौरान स्कूल बस पलटने से हादसे में आठ बच्चों की मौत हो गई है। वहीं 37 जख्मी हैं।

School Bus Accident| सुबह स्कूल बस पलट गई, ईद पर भी नहीं थी छुट्टी

हादसा, हरियाणा के नारनौल जिले में हुआ है जहां कनीना ब्लाक के गांव उन्हानी में गुरुवार की सुबह स्कूल बस पलट गई। जहां, ईद की छुट्टी के बावजूद स्कूल लगाया जा रहा था। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई है। गंभीर घायलों को रेवाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना पर स्थानीय पुलिस और लोग घटनास्थल पर जमा हुए हैं।

School Bus Accident | जीएल पब्लिक स्कूल कनीना की यह स्कूल बस

जीएल पब्लिक स्कूल कनीना की यह स्कूल बस सेहलंग, झाड़ली, धनौंदा, से कनीना की ओर बच्चों को लेकर आ रहे थे। ईद की छुट्टी होने के बावजूद छुट्टी नहीं की गई थी।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचा दिया है। हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने जिला उपायुक्त से रिपोर्ट मांगी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना

School Bus Accident | जोरदार धमाका हुआ और चीख-पुकार मच गई

कनीना में स्थित जीएलपी स्कूल की बस गुरुवार सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। गांव उन्हानी के पास स्कूल बस ओवरटेक करते हुए अचानक पलट गई। इस दौरान जोरदार धमाका हुआ और चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए। कई बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। आज ईद पर सभी सरकारी दफ्तरों और स्कूलों में छुटि्टयां है। उसके बाद भी प्राइवेट स्कूल ने छुट्टी नहीं की। बस में कुल 45 बच्चे थे और 37 घायल हैं।

School Bus Accident | बच्चे शीशे तोड़ते हुए बाहर निकल कर गिए गए

ग्रामीणों ने बच्चों को बस से निकाला। इसके तुरंत बाद घटनास्थल पर पुलिस, दमकल की गाड़ी व क्रेन पहुंच गई। गंभीर घायलों को रेवाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया है। घटनास्थल पर पुलिस और स्थानीय लोगों को जमावड़ा लगा हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है। चालक बस से कूद गया। इसके बाद बस का पिछला हिस्सा पेड़ से टकरा गया। इस कारण बस पलट गई। बस की गति तेज होने की वजह से कुछ बच्चे शीशे तोड़ते हुए बाहर निकल कर गिए गए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |13 मई के चुनाव से पहले मिला हथियारों का जखीरा@मोडीफाई

School Bus Accident | जिला उपायुक्त व जिला शिक्षा अधिकारी से मांगी गई है रिपोर्ट

हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि उन्होंने जिला उपायुक्त व जिला शिक्षा अधिकारी से बात करके रिपोर्ट मांगी है। अभी मृतक बच्चों की शिनाख्त नहीं हुई है। हादसे का शिकार हुए बच्चे आसपास के गावों के ही बताए जा रहे हैं। प्रशासन से रिपोर्ट आने के बाद स्कूल प्रबंधकों से जवाब तलब किया जाएगा। इस बीच कनीना थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मौके पर मौजूद है। विस्तृत ब्यौरे का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Gandharvapuri | छोटे से गांव गंधर्वपुरी.... अलौकिक शिल्पांकन, बहुतीर्थी प्रतिमाएं...DeshajTimes.Com Sunday Story, Positive, Special

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें