मई,13,2024
spot_img

Crime: IGMC में कपड़े बदलते वक्त बनाया महिला स्वास्थ्य कर्मी का Video, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

शिमला। राज्य के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में एक सफाई कर्मी ने कपड़े बदल रही एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो बना लिया। महिला कर्मी की शिकायत पर पुलिस तुरंत कार्रवाई हरकत में आई और आरोपित सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। ये घटना मंगलवार की है।

पुलिस ने बताया-

पुलिस के मुताबिक महिला स्वास्थ्य कर्मी आईजीएमसी के एक विभाग में तैनात है। आईजीएमसी पहुंचने के बाद ड्यूटी के लिए वह चेंजिंग रूम में जाकर अपनी ड्रेस बदल रही थी। इसी बीच महिला कर्मी ने पाया कि चेंजिंग रूम के बगल वाले कमरे की दीवार के ऊपर एक मोबाइल के जरिये उसका वीडियो बनाया जा रहा है।

इस पर घबराई महिला कर्मी चेंजिंग रूम से बाहर निकली तो देखा कि अस्पताल का सफाई कर्मी मोबाइल को ऊपर कर उसका वीडियो बना रहा है। महिला कर्मी ने तुरंत लक्कड़ बाजार पुलिस चैकी को सूचित किया और आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। लक्कड़ बाजार पुलिस चैकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी कमल वर्मा ने बताया

डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बुधवार को बताया कि आरोपित के विरुद्ध सदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 (सी) में मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें