मई,20,2024
spot_img

रांची: शनिवार की सुबह स्कूल जा रही छात्रा को सरेआम अपराधियों ने किया अगवा, सनसनी

spot_img
spot_img
spot_img
रांची, देशज न्यूज। रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के चाय बागान की रहने वाली एक स्कूली छात्रा का शनिवार सुबह अपहरणकर्ताओं ने मारुति वैन से अपहरण कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार छात्रा सुबह स्कूल जा रही थी। इसी दौरान छात्रा को अपराधियों ने जबरन अगवा कर लिया। छात्रा को अपहरण करते पीछे से आ रही काली नगर की दूसरी छात्रा ने देखा, जिसके बाद वह भाग कर अपने घर गई और परिजनों को घटना की सूचना दी ।
सूचना मिलने के बाद नामकुम थानेदार प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली । मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण एसपी ऋषभ झा मौके पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। एसपी (ग्रामीण) ने बताया, छात्रा को सकुशल बरामद करने के लिए छापेमारी और चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।
अपहरण के बाद सीमावर्ती इलाके को सील कर दिया गया है। जमशेदपुर व रांची रिंग रोड की तरफ जाने वाले हर रास्ते में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वैन सिल्वर कलर की बताई जा रही है।रांची: शनिवार की सुबह स्कूल जा रही छात्रा को सरेआम अपराधियों ने किया अगवा, सनसनी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें