मई,2,2024
spot_img

Train Accident: पटरी से उतरी बर्धमान-बंडेल लोकल ट्रेन, राजधानी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें फंसी

spot_img
spot_img
spot_img

पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान जिले में बीती रात एक लोकल ट्रेन की दो बोगियां बेपटरी हो गई थी। जिसके बाद लंबी दूरी की कई ट्रेनॉ को विभिन्न स्टेशनों पर रोक दिया गया है।

यह दुर्घटना तब हुई जब ट्रेन शक्तिगढञ रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई साथ ही हो हल्ला सुनकर आसपास के लोग रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे।

घटना में अबतक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बता दें कि इस दुर्घटना के कारण इस रूट पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हुई है। रेल अधिकारी इस दुर्घटना के पीछे के कारणों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी

इस घटना की सूचना मिलते ही संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद यात्रियों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। एक-एक करके सभी यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकाला गया।

वहीं, पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के शक्तिगढ़ स्टेशन के समीप रेलवे ने परिचालन को सामान्य बनाने के लिए राहत कार्य देर रात से शुरु है।

लोकल ट्रेन के बेपटरी होने से सियालदह-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस गया में 3 घंटा, हावड़ा-राजधानी गुरारू में 3 घंटे खड़ी रही।

इसके अलावा कई ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोका गया है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक आज दोपहर तक परिचालन को सामान्य कर लिया जाएगा।

बुधवार रात यह घटना हुई, जब शक्तिगढ़ रेलवे स्टेशन के पास बर्धमान-बंडेल लोकल ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इसके बाद अफरातफरी मच गई।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी

 

घटना की सूचना मिलने पर संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। यात्रियों को एक-एक कर ट्रेन से उतारा गया। फिलहाल इस रेल हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

वहीं, हादसे के कारण रेल खंड पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हुई है। रेल अधिकारियों ने ट्रेन के पटरी से उतरने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें