मई,15,2024
spot_img

लालू की हाथ में चक्र लिए कृष्ण बनी मूर्ति तेजप्रताप ने किया शेयर, एक हाथ में चक्र, दूसरे हाथ में बांसुरी, बाल भी लालू कट, ड्रेस भी कुर्ता पायजामा

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार की राजनीति में यूं तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ऊपर बने कई पोस्टर कार्टून और कैरीकेचर देखने को मिले हैं, जिन्हें खुद राजद सुप्रीमो भी पसंद करते रहे हैं लेकिन राजद सुप्रीमो की मूर्ति देखने को कभी तक नहीं मिली थी वह भी भगवान के रूप में।

 

ऐसी ही कुछ तस्वीर उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए जनता को उस से रूबरू करवाया है। इस मूर्ति की तस्वीर को तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज सेकेंड लालू तेजप्रताप पर पोस्ट किया है।

इसमें लालू प्रसाद एक हाथ में चक्र लिए हुए हैं और दूसरे हाथ में बांसुरी। मूर्ति में लालू प्रसाद के गले में तीन माला हैं। लालू प्रसाद पैर पर पैर चढ़ाकर अपने अंदाज में बैठे हैं। दिलचस्प यह कि लालू प्रसाद अपने पसंदीदा ड्रेस कुर्ता पायजामा में हैं। बालों का स्टाइल भी लालू कट ही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Benipatti news | जमीनी फसाद; खून से सना, लथपथ थाने पहुंचा...

ऐसा नहीं है, लालू प्रसाद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पहली बार पोस्ट की गयी है

ऐसा नहीं है कि लालू प्रसाद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पहली बार पोस्ट की गयी है। इसे सबसे पहले राघोपुर के रहने वाले सुनील यादव नाम के अकाउंट से ये तस्वीर डाली गई थी।

यह भी पढ़ें:  BJP Leader Satyanarayan Murder Case | सत्यनारायण हत्याकांड में RJD नेता Ritlal Yadav बरी

उन्होंने इस मूर्ति की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है-मेरा एक ही धर्म है और वो बड़े साहब लालू जी की विचारधारा को उन्हीं के अंदाज में जन-जन तक पहुंचाना है। कृष्ण भक्तों ने लालू जी की मूर्ति बनाकर जन्माष्टमी पर पूजा की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें