मई,11,2024
spot_img

माता चामुंडा का दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, ऑटो ने मारा ट्रक में टक्कर, कई जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

गुजरात के अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा होने से दस लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा, बावला-बगोदरा हाइवे पर हुआ है जहां मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकराने से बड़े विस्फोट के साथ भीषण हादसा हुआ है

जानकारी के अनुसार, मिनी ट्रक चोटिला से दर्शन कर अहमदाबाद आ रहे थे। इसके बाद छोटा हाथी एक खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गया। सामने तीन लोग और पीछे 10 लोग बैठे थे। इस गंभीर हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार, मृतकों में पांच महिला, तीन बालक और दो पुरुष हैं। दुर्घटना में दस अन्य लोग घायल हो गए। मालवाहक ऑटो में सवार लोग चोटिला में माता चामुंडा का दर्शन कर लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस, पुलिस और स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।

अहमदाबाद से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर बावला-बगोदरा में सड़क किनारे खड़े ट्रक से पीछे आ रहे मालवाहक ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी। कपडवंज और बालासिनोर के सत्रह लोग मालवाहक ऑटो में सवार होकर सुरेंद्र नगर के चोटिला स्थित चामुंडा माता के दर्शन के लिए गए थे।

यहां दर्शन के बाद सभी लौट रहे थे। इसी दौरान बावला-बगोदरा के बीच मीठापुर पाटिया के पास सड़क किनारे पंचर ट्रक खड़ा था। इसी बीच पीछे से आ रहा मालवाहक ऑटो सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया।

अहमदाबाद ग्रामीण के एसपी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि बावला-बगोदरा हाइवे पर एक मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकरा जाने से दस लोगों की मौत हो गई।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि मालवाहक ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार दस लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:  Jhanjharpur News| Darbhanga के दामाद का Madhubani के Jhanjharpur में कत्ल-ए-आम, पत्नी, सास समेत दो बच्चियों को जत्ता के हथरा से पीट-पीट कर हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें