मई,12,2024
spot_img

होटल में गुपचुप अपराध की प्लानिंग कर रहे संगठित गिरोह के 13 खूंखार अपराधी रंगे हाथ गिरफ्तार, भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र बरामद, बिहार के जिलों से जुड़े तारों को खंगाल रही पुलिस

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया से बड़ी खबर है जहां अपराध की योजना बना रहे 13 खूंखार अपराधियों को पुलिस ने एक होटल से रंगे हाथ गिरफ्तार किया। यह सभी अपराधी कहीं बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, ग्यारह मोबाइल और दो पिकअप वैन के साथ लोहे के कई उपकरण भी बरामद किए हैं। यह सफलता पूर्णिया के कसबा थाना क्षेत्र के मदरसा चौक के समिति पुलिस को मिली है। फिलहाल पकड़े गए डकैतों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पूर्णिया के एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि कसबा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक निजी होटल में सभी अपराधी बड़ी डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे, जिसकी गुप्त सूचना उन्हें मिली और टीम बनाकर सभी अपराधियों को धर दबोचा गया। इन अपराधियों के पास से पिकअप गाड़ी के अलावा देशी कट्टा के साथ-साथ जिंदा कारतूस और पारंपरिक औजार भी बरामद हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पूर्णिया के कस्बा थाना क्षेत्र के मदरसा चौक के समीप कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने छापा मारकर बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे इन तेरह अपराधियों को धर दबोचा।

सभी अपराधी कटिहार जिले के रहने वाले हैं, जिसमें मुख्य रूप से मो. सद्दाम, मो. अजमल, मो. शमशाद, मो. एनुअल, मो. मुर्शीद शामिल हैं, जो एक संगठित गिरोह चलाते हैं।

पुलिस इन सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि इन अपराधियों का मुख्य रूप से मक्का गोदाम ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करते थे। बंद घरों को अपना निशाना बनाते थे। घर का ग्रिल तोड़कर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

पुलिस इस गिरफ्तारी को बड़ी सफलता के रूप में देख रही है। पकड़े गए डकैतों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि इन लोगों का गिरोह बिहार के किन-किन जिलों में सक्रिय है। अब देखना यह है कि पकड़े गए डकैत पुलिस के सामने और कितने राज खोलते हैं।

एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि यह सभी बिहार के अलग-अलग हिस्सों में अपराध की घटना को अंजाम देते रहे हैं, जिसका कई थानों में रिकॉर्ड भी है और सभी जिलों में इसके लाइजनर भी हैं जो अपराध की घटना करवाने में इन पेशेवर अपराधियों को सहयोग देते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कई ऐसे अपराधी हैं जो पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें:  Gandharvapuri | छोटे से गांव गंधर्वपुरी.... अलौकिक शिल्पांकन, बहुतीर्थी प्रतिमाएं...DeshajTimes.Com Sunday Story, Positive, Special

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें