मई,18,2024
spot_img

पटना में सुबह-सुबह अपराधियों का तांडव… आभूषण व्यवसायी से 1 करोड़ से अधिक के सोना समेत ढ़ाई लाख कैश की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

पटना में सुबह-सुबह अपराधियों का तांडव हुआ है। अपराधियों ने करीब नौ से दस के बीच एक करोड़ से अधिक के सोना समेत ढ़ाई लाख कैश की लूट कर फरार हो गए हैं।

 

 

 

 

 

 

मामला, बिहटा के कन्हौली बाजार का है। यहां के एक ज्वेलरी दुकान कन्‍हौली बाजार निवासी जितेंद्र गुप्‍ता की गुप्‍ता ज्‍वेलर्स में अपराधियों ने धावा बोलकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना के विरोध में  लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। सड़क पर आगजनी कर सभी विरोध जता रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

 

जानकारी के अनुसार, पटना से सटे बिहटा में सुबह-सुबह अपराधियों ने एक आभूषण व्यवसायी को निशाना  बनाते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

 

 

मामला, बिहटा के कन्हौली बाजार स्थित एक ज्वेलरी दुकान का है जहां हथियार के बल पर अपराधियों ने दो किलो सोना लूटकर फरार हो गए। साथ में ढाई लाख कैश भी ले गए हैं। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करते हुए जमकर हंगामा किया है। सड़क पर आगजनी कर नारेबाजी कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

 

लूटे गए सोने की कीमत एक करोड़ से भी अधिक बताई जा रही है। यह घटना सुबह के 9.30 से 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है। इसी दौरान जितेंद्र गुप्‍ता दुकान खोलने पहुंचे थे। जैसे ही उन्‍होंने दुकान खोलने का प्रयास किया। वहां घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्‍टल सटाकर उनके पास से थैला लूट लिया।

 

उन्‍होंने विरोध किया तो उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी। लोगों की भीड़ भी जुट गई लेकिन अपराधियों के हाथों में पिस्‍टल देख किसी की आगे बढ़ने की हिम्‍मत नहीं हुई। इस बीच अपराधी आराम से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Radiance Classes News| 10th और 12th Board Exam में दिखा 90% का दम, Director Captain AK Jha ने कहा All the Best

 

 

घटना से व्‍यवसायी समेत आसपास के लोग इतने आक्रोशित हो गए कि पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए दुकान के सामने ही बिहटा-नेउरा मुख्‍य मार्ग को जाम कर दिया। टायर जलाकर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची बिहटा और नेउरा पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी करते हुए छापेमारी तेज कर दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें