मई,14,2024
spot_img

एक ही परिवार के 5 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

spot_img
spot_img
spot_img

भभुआ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। हादसा, भभुआ के करमचट थाना क्षेत्र के धवपोखर गांव की हैं। जहां तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के पांच बच्चों (5 children died due to drowning in the pond) की डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान धवपोखर गांव निवासी शिक्षक सुशील राम की तीन बेटियां 12 वर्षीय अनु प्रिया, 10 वर्षीय अंशु प्रिया और 8 साल की मधु के अलावा सुशील राम के छोटे भाई सुनील राम की 4 साल के बेटी अपुर्वा कुमारी और सुशील राम की बहन रिंकू देवी का चार वर्षीय बेटा अमन के रूप में हुई है।

इसी परिवार के तीन अन्य बच्चों की जान बाल-बाल बच गई। बताया जा रहा है कि ये बच्चे खेत से लौटने के दौरान तालाब में स्नान करने के लिए उतर गए। इस दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए जबकि तीन बच्चे किनारे पर थे।

परिजनों में मचा कोहराम, पसरा मातम

गहरे पानी में गए बच्चों को डूबता देख ग्रामीणों ने उन्हें बचाने के लिए तालाबा में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने किनारे पर स्नान कर रहे तीन बच्चों को बचा लिए लेकिन अन्य पांच बच्चों को नहीं बचा सके। इस घटना के बाद मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस के मुताबिक रिंकू देवी दो दिन पूर्व अपने मायके धवपोखर आई थी। वह सोमवार की सुबह धान की कटनी करने गई थी। उन्हें खाना लेकर सभी आठ बच्चे खेत पर गए। खाना देकर वे कुड़ारी गांव के मौजा में स्थित फकीराना तालाब में स्नान करने लगे। इसी दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए, जबकि तीन तालाब के किनारे ही थे।

तीनों बच्चों ने जब पांचों बच्चों को डूबते हुए देखा, तो खेत पर धान की कटनी कर रही रिंकू देवी को जानकारी दी। वहां से रिंकू देवी तालाब पर आई, तो उन्होंने दो बच्चों को बचा लिया।

इस बीच गांव का एक युवक तालाब की तरफ आया तो उसने गांव में फोन से सूचना दी। गांव के लोगों ने तालाब में डूबे तीन बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद सभी को चेनारी के पास स्थित तेलाड़ी में निजी अस्पताल में ले गए। वहां से फिर कुदरा ले गए, जहां चिकित्सकों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें