मई,19,2024
spot_img

गुप्त कमरे में बैठकर लूट और डकैती की योजना बना रहे 5 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, देसी कट्टा, जिंदा कारतूस,मोबाइल, चाकू बरामद 

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से बड़ी खबर है जहां, शहर के किसी बड़े व्यावसायिक प्रतिष्ठान में डकैती की योजना बना रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने दबोच कर एक बड़ी वारदात का पर्दाफाश कर दिया है।

लूट एवं डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार पांचों अपराधियों में छपरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर मोहल्ला के साजन बासफोड़ उर्फ गोरे, साबिर अली, करीम चक आजाद रोड निवासी पीयूष चौधरी, मौना महारानी स्थान के धर्मेंद्र कुमार एवं कटहरी बाग के प्रदीप कुमार शामिल हैं।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से 01 देसी कट्टा, 03 जिंदा कारतूस, 02 मोबाइल एवं 01 चाकू को बरामद किया गया है।

सारण एसपी डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि नगर थाना पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि साजन बासफोड़ उर्फ गोरे अपने साथियों के साथ नगर थाना क्षेत्र स्थित एक कमरे में लूट एवं डकैती का योजना बना रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इसी सूचना के आधार पर पांच अपराधियों को अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया। जिनके पास से 01 देसी कट्टा, 03 जिंदा कारतूस, 02 मोबाइल एवं 01 चाकू को बरामद किया गया। इस संबंध में नगर थाना में एफआईआर दर्ज करते हुए आगे की  कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें