मई,12,2024
spot_img

5 दरिेंदों ने दिखाई दरिंदगी, नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर मुंह में उड़ेल दिया कीटनाशक

spot_img
spot_img
spot_img

वैशाली में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटना घटी है। आरोप है कि चार से पांच बदमाशों ने लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद पीड़िता को जहर पिलाकर मारने की कोशिश की। मामला बलिगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

जानकारी के अनुसार पांच लड़के नाबालिग को जबरदस्ती आम के बगीचे में लेकर गए। जहां उसके साथ घिनौनी हरकत करने के बाद लड़की को जान से मारने के लिए कीटनाशक पिला दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए।

पीड़िता की उम्र 17 साल बताई जा रही है। इस मामले में में बलिगांव पुलिस ने चार आरोपितों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें:  Jhanjharpur News| Darbhanga के दामाद का Madhubani के Jhanjharpur में कत्ल-ए-आम, पत्नी, सास समेत दो बच्चियों को जत्ता के हथरा से पीट-पीट कर हत्या

इधर, पीड़िता की हालत नाजुक है। पीड़ित किशोरी को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गयी। बताया जा रहा है कि अभी लड़की होश में नहीं है। पीड़िता के होश में आते ही, पुलिस बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू करेगी। घटना वैशाली के बाली गांव थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि गुरूवार की रात लड़की अपने घर में परिवार वालों के साथ सो रही थी। इसी बीच वो बाथरूम जाने के लिए उठकर घर से बाहर गयी। जहां पहले से मौजूद पांच लड़कों ने उसे पकड़ लिया और आम के बगीचे में ले गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News: लौकही पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन जांच के दौरान देसी कट्टा, मोबाइल समेत बाइक जप्त, युवक मौके से फरार, छापेमारी में जुटी पुलिस

उन्होंने जबरदस्ती करने के बाद लड़की को मारने के इरादे से कीटनाशक पिला दिया। इसके बाद लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और दादी को पूरी बात बतायी।

इसके बाद वो बेहोश हो गयी। नाबालिग के माता-पिता पटना में रहते हैं और गार्ड का काम करते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों हाजीपुर के लिए निकल गए।

बताया जा रहा है कि हैवानियत के बाद लड़की की हत्या करने की नियत से दरिंदों ने उसे जहर भी पिला दिया। मामला गुरुवार की रात लगभग 11 बजे का है। गांव के ही बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar 4th Phase Lok Sabha Elections| दरभंगा प्रमंडल का Darbhanga और Samastipur...13 मई को मतदान, घमासान, फायर ब्रांड Bihar की 5 सीटें

बताया जाता है कि बदमाश किशोरी को घर से उठाकर लगभग 500 मीटर की दूरी पर ले गए और उसे हवस का शिकार बनाया। वारदात के बाद पीड़िता ने घर वापस आकर परिजनों को आपबीती बताई और बेहोश हो गई।

किशोरी की गंभीर हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चार युवकों को हिरासत में लिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें