मई,12,2024
spot_img

एक ही परिवार के 7 लोगों ने की सामूहिक खुदकुशी, पिता ने सबको पिलाई जहर, फिर झूल गया फांसी पर

spot_img
spot_img
spot_img

गुजरात से बड़ी खबर है जहां सूरत में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सूरत के अडाजण इलाके में एक परिवार ने सामूहिक रूप से जहर पीकर खुदकुशी कर ली है। इसमें सात लोगों की मौत हो गई। हालांकि पूरे परिवार ने यह कदम किस कारण से उठाया है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। परिवार फर्नीचर कारोबार से जुड़ा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। परिवार ने यह कदम किस कारण से उठाया इसकी जांच शुरू कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों का काफिला जैसे ही पहुंचा पड़ोस के लोगों ने बताया किमनीष सोलंकी काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे क्योंकि वह फर्नीचर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं। उनके पास बड़े ठेके हैं। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, यह घटना अडाजण पालनपुर पाटिया इलाके के सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में हुई है। सामूहिक आत्महत्या में शामिल परिवार फर्नीचर कारोबार से जुड़ा है। इस घटना के खुलासे के बाद हीरा नगरी में हड़कंप मच गया है।

पालनपुर पाटिया इलाके में सिद्धेश्वर अपार्टमेंट के सी-2 बिल्डिंग के जी-1 में रहने वाले मनीष सोलंकी ने परिवार में अपने माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें किसी का नाम नहीं लिखा है। इसमें कुछ लोगों को रुपये देने का ब्योरा लिखा है। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही कि फर्नीचर व्यवसाय में सक्रिय परिवार ने कुछ लोगों को उधार रुपये दिए थे।

उनके रुपये नहीं लौटाने पर परिवार के मुखिया ने यह कदम उठाया। जांच में पता चला है कि परिवार के मुखिया पिता ने सभी सदस्यों को जहर पिलाई और इसके बाद खुद फांसी लगा ली। मृतकों में माता-पिता, बेटा-बहू और इनके तीन बच्चे (दो बेटे और बेटी) शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। अब तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है। हालांकि, पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक, परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। शायद सुसाइड की वजह यही हो सकती है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics: Bihar News: Bihar Congress News: देश में खोटे सिक्के, धन कुबेरों को आगे नहीं ले जा पाऊंगा...सॉरी...Bihar Congress की रीढ़ Vinod Sharma और Arvind Thakur का पार्टी से इस्तीफा, छोड़ा हाथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें