मई,18,2024
spot_img

सर्वे के लिए गांव आए स्वास्थ्य विभाग के कर्मी सोनू को चार अपराधियों ने घेरकर मारी गोली, बैग, बाइक और लैपटाप लूटकर फरार

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां दिन दहाड़ दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी जयपाल रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन आईएफएमआर में सुपरवाइजर नालंदा जिले के बराकत गांव निवासी शिव कुमार महतो के 28 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार को गोली मार दी। वहीं, बाइक और लैपटॉप समेत बैग लूटकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, वारदात छपरा के एकमा थाना अंतर्गत माने-दाउदपुर मुख्य मार्ग पर हुआ जहां अपराधियों ने बाइक सवार कर्मचारी सोनू कुमार को गोली मारकर बाइक और लैपटॉप समेत बैग लूट को अंजाम दिया है। वह उस कंपनी में सर्वेयर के पद पर कार्यरत हैं।

जानकारी के अनुसार,सोनू कुमार अपने अन्य दोस्तों के साथ सर्वे के लिए गांव की तरफ निकले हुए थे। उनके अन्य साथी बाइक से कुछ आगे निकल गए थे और वह अकेले पीछे छूट गया था। तभी अपराधियों ने उसे रोककर गोली मारी और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

बाद में स्थानीय लोगों ने गंभीरावस्था में सोनू कुमार को एकमा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है। ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ. हरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गोली उसके बाएं पैर में लगी है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें