मई,20,2024
spot_img

Shahrukh Khan का अमेरिका में Accident: बाॅलीवुड किंग शाहरुख खान अमेरिका में सड़क हादसे में हुए जख्मी, अस्पताल में भर्ती, हुई सर्जरी

spot_img
spot_img
spot_img

बाॅलीवुड किंग शाहरुख खान अमेरिका में सड़क दुर्घटना में घायल हुए हैं। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक दुर्घटना सुपरस्टार शाहरुख खान को चोट आईं, जिसके बाद अभिनेता की एक छोटी सी सर्जरी हुई है।अमेरिका में शाहरुख खान के घायल होने के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अमेरिका में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं।

शाहरुख खान एक फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका में हैं, जहां सड़क दुर्घटना में उनकी नाक में चोट लगी। नाक पर चोट लगने के बाद खून निकलना शुरू हो गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी एक छोटी सी सर्जरी की गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

जानकारी के अनुसार अमेरिका के लॉस एंजिल्स में सड़क दुर्घटना हुई है। इसमें सुपरस्टार शाहरुख खान को चोट आईं है। बताया जाता है कि हादसे के बाद लगी चोट को ठीक करने में अभिनेता शाहरुख खान की एक छोटी सी सर्जरी हुई है।

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान एक फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों अमेरिका में हैं। जहां पर, सड़क दुर्घटना में शाहरुख खान की नाक में चोट लगी है। अमेरिका में शाहरुख खान सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें:  Iran President Raisi Dead| ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री की मौत, आग का गोला बना हेलिकॉप्टर, नौ लोग थे सवार, मिला मलबा

शाह रुख खान पहले भी शूटिंग के दौरान चोटिल हो चुके हैं। वह रईस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी घायल हुए थे। उस दौरान भी उनकी सर्जरी की गई थी। वहीं, जब वह चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग कर रहे थे, तब कई बार घायल हुए थे।

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अमेरिका में सड़क दुर्घटना में घायल होने की जानकारी भारत में उनके प्रशंसकों को लगी तो सभी ने उनके स्वास्थ्य होने की कामना की है।

शाहरुख खान को चोट एक फिल्म की शूटिंग के दौरान आई है। बाॅलीवुड किंग शाहरुख इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका में हैं। जहां सड़क दुर्घटना में शाहरुख की नाक में चोट लगी है। नाक पर चोट लगने के बाद खून निकलना शुरू हुआ तो उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां शाहरुख की सर्जरी की गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

जानकारी के अनुसार अमेरिका के लॉस एंजिल्स में हुई दुर्घटना में सुपरस्टार शाहरुख खान को चोट आईं हैं। दुर्घटना के तुरंत बाद ही अभिनेता शाहरुख को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर एक छोटी सी सर्जरी हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें