मई,18,2024
spot_img

भागलपुर में बीच चौराहे चला वेश्‍यावृत्ति का विज्ञापन, डिस्प्ले के सामने लग गई भीड़,

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर जक्शन के पास पटना जक्शन जैसा कांड हुआ है। रेलवे स्टेशन के पास अंबेडकर चौक के पास लगे डिस्प्ले बोर्ड पर बीती देर रात अचानक अश्लील संदेश वाला वीडियो चलने लगा। लगभग एक महीने पहले ही पटना जंक्‍शन पर तीन मि‍नट तक अश्‍लील फिल्‍म चली थी।

दरअसल, रेलवे स्टेशन के निकट अंबेडकर चौक के समीप लगे डिस्प्ले बोर्ड पर सोमवार की देर रात अचानक वेश्‍यावृत्ति का विज्ञापन चलने की खबर से हड़कंप मच गया। अतिव्यस्त चौराहा होने की वजह से हमेशा वहां हमेशा भीड़ रहती है।

पुलिस मौके पर पहुंची तभी डीएसपी और एसडीओ भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखते ही वहां मौजूद लोग शोर मचाने लगे। पुलिस ने तत्काल डिस्प्ले बोर्ड का कनेक्शन कटवा दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों को हटाया। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

इसके बाद अधिकारी वर्ग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में घटनास्‍थल पहुंचे। कोतवाली इंस्पेक्टर जवाहर प्रसाद यादव ने कहा डॉ. अजय कुमार सिंह के आवेदन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

बिहार में आये दिन नये-नये कारनामे होते रहते हैं। ताजा मामला भागलपुर का है, जहां स्टेशन चौक में अंबेडकर की प्रतिमा के पास लगे डिस्प्ले बोर्ड पर अश्लील मैसेज चलने लगा।

बीती देर रात डिस्प्ले बोर्ड पर अश्लील विज्ञापन चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्टेशन चौक पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। वहां मौजूद कुछ लोग डिस्प्ले बोर्ड का वीडियो बनाने लगे। थोड़ी ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और स्क्रीन बंद करवा दिया। इसके बाद जिलाधिकारी को इसकी सूचना दी गयी। आनन-फानन में एसडीएम धनंजय कुमार, सिटी डीएसपी अजय चौधरी, कोतवाली थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। साथ ही स्क्रीन को जब्त कर लिया।

इस मामले में कोतवाली इंस्पेक्टर जवाहर प्रसाद यादव ने कहा कि संस्था के अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार के आवेदन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। किसने यह हरकत की है, उसकी पहचान के लिए चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

नगर निगम ने अंबेडकर चौक के सुंदरीकरण की जिम्मेदारी जीवन जागृति सोसाइटी को दी है। जीवन जागृति सोसाइटी ने ही चौराहे पर डिस्प्ले बोर्ड लगाया था। उस पर जागरुकता वाले मैसेज चलाना भी जीवन जागृति सोसायटी के जिम्मे था।

जब डिस्प्ले बोर्ड पर यातायात नियमों के पालन करने सहित अन्य जागरुकता वाले मैसेज चल रहे थे। तभी बोर्ड में लगी चिप को किसी ने निकालकर अश्लील सूचना वाली चिप लगा दी। संस्था की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें