मई,11,2024
spot_img

गुंडागर्दी: दारोगा पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने की कोशिश, महिला ऑफिसर के साथ हाथापाई…

spot_img
spot_img
spot_img

सहरसा से बड़ी खबर है जहां बस्ती अपराधी प्रवृत्ति के कुछ लोगों ने पुलिस के साथ अभद्रता की है। इतना ही नहीं इन बदमाशों ने दारोगा पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास भी किया है। बताया जाता है कि अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर एक सत्ताधारी पार्टी से जुड़े नेता ने हमला (An attempt was made to burn the Inspector by sprinkling petrol on him, scuffle with the female officer) कर दिया।

महिला पुलिस ऑफिसर से की हाथापाई और बदतमीजी की। इतना ही नहीं पुलिस पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने की भी कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने उक्त नेता ओवेश करनी उर्फ चुन्ना को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी हुई है। गिरफ्तार आरोपी एक पार्टी का जिला कार्यकारणी समिति सदस्य बताया जा रहा है। वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है।

जानकारी के अनुसार,सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 25/37 सहरसा बस्ती निवासी जदयू नेता ओवैश करनी उर्फ चुन्ना मुखिया की दबंगई ने सदर थाना पुलिस को ही अपना निशाना बना लिया। कई मामलों के आरोपी रहे चुन्ना मुखिया का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है। अपनी दबंगई का खुलेआम प्रदर्शन करनेवाले चुन्ना मुखिया ने बीती देर रात छापेमारी करने गयी पुलिस पर ही पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने तक का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है।

मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए। फिलहाल आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आरोपी पर विभिन्न मामलों में अलग-अलग थानों में दर्जनों केस दर्ज हैं। घटना बीती देर रात की है। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि सहरसा सदर थाने के पुलिस ऑफिसर बाइक से वाहन चेकिंग के दौरान गश्ती कर रहे थे।

चेकिंग के दौरान कुछ लड़के से पुलिस ऑफिसर की बहस हो गई। इस दौरान वहां पर बस्ती के कुछ लोगों की पुलिस के साथ मारपीट और हाथापाई की गई। इस संबंध में जब कांड दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए जब पुलिस ऑफिसर बस्ती गए हुए थे तो सूचना मिली कि चुन्ना के घर कुछ अपराधी छुपे हैं।

पुलिस ऑफिसर जैसे उनके घर से जांच कर आ रहे थे। वैसे ओवेश करनी उर्फ चुन्ना की ओर से पुलिस ऑफिसर पर बगल के पेट्रोल टंकी से पेट्रोल लेकर पुलिस पर छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया गया, और महिला ऑफिसर के साथ हाथापाई भी की गई,और उनलोगों के साथ बदतमीजी की गई। जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मामला उस वक्त का है, जब पुलिस की टीम रात में गश्ती के लिए निकली हुई थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने कुछ बदमाशों को रोकने का इशारा किया। हालांकि पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद भी बदमाश नहीं रुके और भागने लगे।

इस पर पुलिस टीम ने भी इनका पीछा किया। कुछ देर आगे जाने के बाद बदमाश सहरसा बस्ती में घुस गए और अन्य स्थानीय लोगों को भी बुला लिया। इसके बाद सभी ने पुलिस के साथ अभद्रता की। मामले का मुख्य आरोपी जदयू नेता ओवैश करनी उर्फ चुन्ना बताया जा रहा है।

बदमाशों ने पास में ही मौजूद एक पेट्रोल पम्प से बाल्टी में पेट्रोल भर कर पुलिस के ऊपर छिड़कना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने दारोगा को जलाकर जान से मारने की कोशिश भी। वहीं घटना का वीडियो बना रहे पुलिसकर्मियों की मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया गया।

मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी चुन्ना को न्यायिक हिरासत में लेकर सहरसा मंडल कारा जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि चुन्ना पर विभिन्न थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| बगीचे की पेड़ में फांसी पर लटकी मिलीं 9वीं की छात्रा की लाश, कहीं...हत्या तो नहींं!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें