मई,14,2024
spot_img

Madhubani का आर्मी जवान निकला शराब तस्कर, दिल्ली से शराब की बड़ी खेप को लेकर जा रहा था मधुबनी, कार से 44 कार्टन शराब बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज के कुचायकोट से एक बड़ी खबर है जहां दिल्ली से शराब की खेप लेकर मधुबनी जा रहा सेना का जवान गिरफ्तार हो गया है। शराब के साथ गिरफ्तार जवान मधुबनी जिले के भेजा गांव का रहने वाले राम चौधरी के पुत्र पचीस साल का केशव कुमार चौधरी है जो हरियाणा निर्मित शराब लेकर मधुबनी  जा रहा था।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली से शराब की खेप को लेकर मधुबनी जा रहे आर्मी के जवान को बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने दबोचा। गिरफ्तार आर्मी का जवान सिकंदराबाद में कमांड एओसी सेंटर में तैनात है। वह हरियाणा निर्मित शराब को मधुबनी लेकर जा रहा था।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पांच बजे बलथरी चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच इंस्पेक्टर मनोज कुमार अपने टीम के साथ कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार शराब तस्कर सेना के जवान केशव कुमार चौधरी के पास से 44 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया है। इसकी कीमत दस लाख बताई जा रही है। यह बरामदगी यूपी से बिहार की सीमा में आने वाले सभी गाड़ियों की तलाशी के दौरान आर्मी लिखे हुए टाटा इंडिगा कार से बरामद किया गया है।

कार में आर्मी के सिपाही केशव कुमार चौधरी से जब पूछताछ की गई तो उसने मधुबनी घर वापस लौटने की बात कही। जब शक के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने कार में रखे सभी बैग की बारी-बारी से तलाशी ली तो सभी बैग में हरियाणा निर्मित विदेशी शराब रखी हुई थी।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सेना का जवान केशव कुमार चौधरी सेना में सिपाही के पद पर तैनात है। वह दिल्ली से एक सप्ताह के लिए छुट्टी पर अपने गांव मधुबनी के भेजा गांव में वापस लौट रहा था। उसके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी थे।

सेना के इस सिपाही की ओर से 44 कार्टन में 803 बोतल विदेशी शराब रखकर तस्करी की जा रही थी। गिरफ्तार जवान को गिरफ्तार कर फॉरवर्ड और बैकवर्ड लिंकेज की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| सुभद्रा...कैंसर से अंतिम जंग...पिछले 4 दिनों से मुंह में सिर्फ जल के बूंद, स्ट्रेचर पर...लोकतंत्र का अभिनंदन...जिंदाबाद...धन्य हे तू मां...तूझे सलाम...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें