मई,20,2024
spot_img

दिनदहाड़ अहले सुबह बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, घर से ड्यूटी के लिए निकलने के दौरान वारदात

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से बड़ी खबर आ रही है जहां अमनौर भेलदी एसएच 104 स्थित अपहर हाई स्कूल के समीप सोमवार की अहले सुबह बाइक सवार अपराधियों ने आरा में कार्यरत बंधन बैक के बैंककर्मी रैया थाना क्षेत्र के उसरी चांदपुरा गांव निवासी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह उर्फ ढ़ेला सिंह के पुत्र कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, अमनौर थाना अंतर्गत अपहर हाई स्कूल के समीप सुनसान पाकर अपाचे बाइक सवार युवक ने पिस्टल निकालकर बैंककर्मी कुणाल सिंह की गर्दन और सिर में गोली मार दी। मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है उस दौरान कुणाल अपने घर से ड्यूटी के लिए निकला था। इसी दौरान यह वारदात की घटना को अंजाम दिया गया।

मौके पर पहुंचे अमनौर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने तत्काल युवक को उठाकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि कुणाल सिंह के पैकेट से मिले मोबाइल के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी शुरू की है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया है कि दो बाइक सवार आपस में बातें करते जा रहे थे। तभी गोली चलने की आवाज आई। एक युवक जमीन पर पड़ा झटपटा रहा था, वहीं दूसरा बाइक सवार हथियार लहराते फरार हो गया था। पुलिस उस हमलावर की पहचान में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें