मई,20,2024
spot_img

बड़ी मॉब लिंचिंग, जानवरों की हड्डी ले जा रहा पिकअप चालक चढ़ा उन्मादी भीड़ के हत्थे, लाठी-रॉड से पीटकर लोगों ने कर दी हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से मॉब लिंचिंग की बड़ी खबर है जहां एक चालक गौरा ओपी के मझवलिया गांव निवासी 50 वर्षीय मो. जरीरूद्दीन की भीड़ ने पीटपीटकर हत्या कर दी है। मामला, जलालपुर थाना क्षेत्र का है जहां पिकअप वाहन में हड्डी लादकर फैक्ट्री जा रहे चालक जहरुद्दीन को लोगों ने पकड़कर बेहरमी से पिटाई कर दी। घटना जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के पास की है।

इससे चालक जहरुद्दीन की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, यूनिक बोन फर्टिलाइजर के मालिक बच्चू मियां ने बताया कि इस घटना में घायल मुंशी नगरा गांव निवासी कयूम खान और तीन अन्य स्टाफ को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्मादी भीड़ ने बंगरा गांव में बुधवार की रात लाठी, डंडा और लोहे के रॉड से पिकअप चालक समेत अन्य को बेरहमी से पीटा। इस दौरान लोगों ने तोड़फोड़ कर पिकअप वैन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| सीखने की ललक, जमींन पर आधी आबादी, ले रही कानूनी ज्ञान

चालक मो. जहीरूद्दीन यूनिक बोन फर्टिलाइजर रामपुर से मुंशी और तीन अन्य स्टाफ के साथ बनियापुर के पैगंबरपुर से जानवरों की हड्डी लेकर चेतन छपरा -नगरा रोड से नगरा लौट रहा था। इसी बीच जलालपुर थाना क्षेत्र के नदी पर बंगरा गांव में गाड़ी खराब हो गई।

दुर्गंध के कारण स्थानीय लोगों ने वहां से गाड़ी दूर हटाने की बात कही, लेकिन गाड़ी ठीक होने में देर हो रहा था। इसी विवाद में मौके पर जुटी भीड़ में शामिल लोग हमलावर हो गए और पिकअप वैन के चालक के साथ ही उस गाड़ी में सवार मुंशी सहित चार स्टाफ को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| Darbhanga के SSP Jagunath Reddy पहुंचे जाले

पिकअप लदे कंटेनर में जानवरों की हड्डी लादकर चालक फैक्ट्री जा रहा था। उसी दौरान भीड़ ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है। वहीं, माॅब लिंचिंग की घटना के बाद हरकत में आई सारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, जहरुद्दीन की पत्नी जैबुन निशा ने न्याय की मांग की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

जलालपुर के थाना प्रभारी पिंटू कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर घटना में संलिप्त 6 नामजद एवं 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें