मई,18,2024
spot_img

रंगदारी नहीं देने पर सजा-ए-मौत, युवक को बाइक सवार अपराधियों ने भून डाला, मांगी थी रंगदारी, विरोध में घंटों बवाल

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया से बड़ी खबर है जहां रंगदारी नहीं देने पर एक युवक को अपराधियों ने सजा ए मौत का फरमान जारी करते हुए उसकी हत्या कर दी। बाइक सवार अपराधियों सोमवार की सुबह वारदात को अंजाम देते हुए बंदेहरा के रहने वाले ड्राइवर राजीव कुमार उर्फ छोटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से आक्रोशित लोगों ने पहले बंदेहरा चौक को जाम कर दिया। बाद में एनएच 31 को भी जाम कर दिया।

छोटू सिंह से एक अपराधी गिरोह ने रंगदारी मांगी थी। घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने छोटू सिंह को देखते ही गोलियों की बौछार कर दी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने पहले बंदेहरा चौक को जाम कर दिया। बाद में एनएच 31 को भी जाम कर दिया।

राजीव कुमार उर्फ छोटू अपने घर के बाहर सुबह-सुबह मुंह धोने निकला था। तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी। राजीव को तीन गोलियां लगीं, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों की मानें तो रंगदारी मांगे जाने पर रंगदारी नहीं देने के कारण बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

परिजनों ने आरोप लगाया कि एक अपराधी गिरोह लगातार छोटू सिंह से रंगदारी की मांग की कर रहा था। घटना की सूचना मिलने के बाद गोगरी के डीएसपी मनोज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों को समझाकर मामले को शांत किया। वहीं शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें