मई,19,2024
spot_img

भोजपुरी सुपरस्टाार गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव ने पूछा- अब कहिया? हो गए सब आग बबूला

spot_img
spot_img
spot_img

भोजपुरी सुपरस्टाार गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव इन दिनों खासे चर्चा में हैं। पहले नवादा में एक कार्यक्रम के दौरान बवाल फिर बेटी को लेकर सोशल मीडिया में रोना और फिर इशान किशन के डबल सेंचुरी पर गर्दा उड़ा दिए का बयान।

 

अब नया विवाद फिर खेसारी लाल के उस ट्ववीट से आया है जिसके बाद बीजेपी लाल पर खिसिया गई है। क्योंकि खेसारी ने बीजेपी को जमकर घेरा है और उन्हें नौ साल पुराने वादों पर घसीट लिया है। ट्वीट तो महज दो शब्दों का ही है मगर इसके मायने इतने गरम हैं कि राजनीतिक भौंकाल छूट गया है। पढ़िए पूरा मामला…

दरअसल, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बीजेपी से सवाल पूछ लिया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को उनकी नौ साल पहले की पुरानी बातों को याद दिलाकर सुर्खियों में बन ही गए वहीं बवाल भी मच गया।भोजपुरी सुपरस्टाार गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव ने पूछा- अब कहिया? हो गए सब आग बबूला
दरअसल, भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के कई नायक इन दिनों राजनीति में हैं। सारे लोग रवि किशन, निरहुआ और रिकिंया के पापा मनोज तिवारी भाजपा के शान हैं। ऐसे में खेसारी ने बिना राजनीति में एंट्री किए ही राजनीतिक गलियारों को गरमा दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

सोमवार को खेसारी लाल यादव का नया ट्वीट आया। इसमें उन्होंने सिर्फ इतना ही लिखा बस दो शब्द कि-अब कहिया? इसके बाद भूचाल आ गया।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने ट्वीट में एक अखबार की कटिंग भी लगाई जिसे आप देशज टाइम्स के पाठक ऊपर पढ़ सकते हैं जिस कटिंग में बीजेपी के एक कार्यक्रम का जिक्र है। कार्यक्रम साल 2013 के दिसंबर महीने का है। जो, पटना में हुआ था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

यह कार्यक्रम अखिल भारतीय भोजपुरी साहित्य सम्मेलन था। इसमें बीजेपी के कई नेता जुटे थे। इस कार्यक्रम में रविशंकर प्रसाद, सुशील कुमार मोदी समेत तमाम नेताओं ने जुटा ही नहीं बल्कि कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो भोजपुरी को 8वीं अनुसूची में शामिल किया जाएगा। खेसारी ने यही पूछा…अब कहिया? इसके बाद ट्वीट वार शुरू है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें