back to top
7 अक्टूबर, 2024

Red Light Area के स्याह चेहरे का भंडाफोड़, देह व्यापार में लिप्त नाबालिग समेत 7 महिलाएं बरामद, मिले आपत्तिजनक सामान, कई राज्यों की महिलाएं थी शामिल, 9 महिलाओं समेत 3 दलाल गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया के रौटा थाना क्षेत्र के शरीफगंज रेड लाइट एरिया (Red Light Area) में छापेमारी कर देह व्यापार में लगी सात महिलाओं को मुक्त कराया गया है। इनमें एक नाबालिग है। इस मामले में पुलिस ने नौ महिला और तीन पुरूष दलालों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने ये छापेमार कार्रवाई पूर्णिया रोटा थाना क्षेत्र के रोटा बाजार से सटे शफीगंज रेड लाइट एरिया (Red Light Area) में की है।

जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शरीफगंज रेड लाइट एरिया में अलग-अलग जिला एवं राज्य की कई महिला को लाकर दे व्यापार करवाया जा रहा है।

इसके बाद आमिर जावेद ने बायसी डीएसपी आदित्य कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गठित टीम की ओर से जब रेड लाइट एरिया (Red Light Area) के शरीफगंज इलाके में छापेमारी की गई तो वहां से अलग-अलग राज्यों की सात महिला को देह व्यापार से मुक्त कराया गया।

जानकारी के अनुसार,पुलिस ने रेड लाइट एरिया (Red Light Area) से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। साथ ही छापेमारी कर अलग-अलग जिले और राज्यों के कुल सात महिलाओं को बरामद किया है।

इस बाबत बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार ने बताया कि एसपी आमिर जावेद को सूचना मिली थी कि रोटा बाजार से सटे शरीफगंज रेड लाइट एरिया में अलग-अलग जिले और

राज्यों से कई महिलाओं को लाकर अनैतिक धंधा करवाया जा रहा है, जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया।

वहीं, र्णिया के एसपी आमिर जावेद ने बताया है कि इस मामले में पुलिस ने 9 महिला दलाल और तीन पुरुष दलाल को गिरफ्तार किया है। इन दलालों की ओर से अलग-अलग जिलों एवं राज्यों से जाकर महिला एवं लड़कियों को बहला-फुसलाकर लाया जाता था।

इनसे देह व्यापार का काम कराया जाता था। उन्होंने बताया कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

इस छापेमारी के दौरान स्थानीय बताते हैं कि दलालों को पुलिस के आने की जानकारी मिल जाती है, जिस वजह से वे लोग इलाका छोड़कर फरार हो जाते हैं। स्थानीय थाने की पुलिस कभी भी इस इलाके में छापेमारी नहीं करती है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -