मई,13,2024
spot_img

BPM-7 के जवान ने सरकारी रिवाल्वर से खुद को उड़ाया, हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

कटिहार से बड़ी खबर है जहां बिहार विशेष सशस्त्र बल-7 के जवान दीपक कुमार ने खुद को गोली मार ली है। आनन-फानन में पीड़ित को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां पीड़ित की हालत नाजुक बतायी जा रही हैं। फिलहाल पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं।

पूरा मामला जिले के सहायक थाना क्षेत्र के मिरचाईबाड़ी का है। जहां बिहार विशेष सशस्त्र बल-7 के जवान दीपक कुमार ने खुद को सरकारी पिस्टल से गोली मार ली है। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़े आए। पढ़िए पूरी खबर

बीएमपी के एक जवान ने खुद को गोली मार ली। डीएसपी के बॉडीगार्ड के तौर पर तैनात दीपक कुमार ने खुदकुशी की कोशिश की है। जानकारी मिलते ही आनन-फानन में जवान को कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मामला जिले के सहायक थाना क्षेत्र के मिरचाईबाड़ी का है जहां विशेष सशस्त्र बल-7 (BPM-7) के जवान दीपक कुमार ने खुद को गोली मार ली।

दीपक कुमार बीएमपी 7 में ही डीएसपी के बॉडीगार्ड के तौर पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मारी है. हालांकि गोली कैसे लगी, यह जांच के बाद ही पता चलेगा।

जवान खून से लथपथ जमीन पर गिरा पड़ा था। उसने अपने सीने में गोली मारी थी। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित जवान को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।

घटना क्यों और कैसे हुई, इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत होता हैं। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ शिवशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल की जांच की हैं और पीड़ित की सरकारी पिस्टल जप्त कर ली गयी है। जिस जगह घटना हुई हैं वो काफी खाली जगह है। इसलिये ठीक से कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन पहली नजर में मामला खुदकुशी का नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Jhanjharpur के सुखैत में पत्नी, सास समेत 4 लोगों का Murderer Pawan पहले से है "killer"

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें