मई,14,2024
spot_img

बिहार में भी Bulldozer बा, चला BJP MLC Rajeev Kumar Singh के आलीशान घर की चाहरदीवारी व गेट पर बुलडोजर, चुभ गई बात बीजेपी को

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां बीजेपी के एमएलसी राजीव सिंह (BJP MLC Rajeev Kumar Singh) के आलीशान घर के चाहरदीवारी और गेट पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चला है। जिला प्रशासन का कहना है कि एनएच-27 की जमीन का अतिक्रमण कर बीजेपी एमएलसी ने मकान का बाउंड्री कराया था। इसके लिए उन्हें पहले ही नोटिस जारी किया गया था। यह बात बीजेपी को चुभ गई। बीजेपी ने कहा, यह पक्षपातपूर्ण।

जानकारी के अनुसार,गोपालगंज जिला प्रशासन ने नेशनल हाइवे की जमीन से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया। प्रशासन ने बुधवार की शाम भी नेशनल हाइवे की जमीन से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाते हुए बंजारी से हजियापुर में एसपी आवास तक दोनों ओर बुलडोजर चला।

इस दौरान बीजेपी एमएलसी राजीव कुमार (BJP MLC Rajeev Kumar Singh) समेत 42 लोगों की ओर से किए गए अतिक्रमण हटाए गए। कार्रवाई के दौरान विधि व्यवस्था के मद्देनजर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News: Kamtaul News : बरात में कमतौल गए Singhwara के युवक श्रवण की हत्या में चार पर FIR, Murder Mystery सुलझेगी, तेज हथियार से पेट फाड़ा, दोनों पैर तोड़े

बताया जाता है कि नोटिस जारी होने के बाद भी अतिक्रमण हटाया नहीं गया। इसके बाद आज शाम में बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गई है। नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ स्थित बीजेपी एमएलसी राजीव सिंह का आवास है।

वहीं, बीजेपी के एमएलसी राजीव सिंह ने कहा कि अतिक्रमण खुद हटाने के लिए बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिला था। और, दो दिनों का वक्त मांगा था। आज सुबह से उनका मजदूर लगा हुआ था और अतिक्रमण को हटाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE🔴| दरभंगा के Silent Voters का संयुक्तांग...मतदाताओं की चुप्पी, उड़ी प्रत्याशियों की नींद

राजीव कुमार ने कहा कि उनकी ओर से जमीन की चारदीवारी को स्वयं हटा लेने का आश्वासन दिया गया था। उन्होंने कहा कि आज वो अपने कैंपस को हटा रहे थे। इसके बाद भी गोपालगंज जिला प्रशासन की ओर से जबरन उनके मकान के अगले हिस्से को तोड़ा गया।

इसके बावजूद जिला प्रशासन के अधिकारी दो जेसीबी लेकर पहुंचे और आनन-फानन में मकान की बाउंड्री और गेट को तोड़वा दिए। एमएलसी ने पूरे मामले में सरकार के इशारे पर कार्रवाई करने की बात कही है।

सदर अंचल के सीओ राकेश कुमार ने बताया कि अतिक्रमण करने वालों को पहले नोटिस दिया गया था, इसके बाद ही अतिक्रमण को खाली कराया गया है। अतिक्रमण करनेवाले 149 लोगों के घरों और दुकान से अतिक्रमण हटाया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darabhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan News| 10th में दिखा 10 का दम, साधना, नंदनी, रवि, नैनसी, रितु, मुन्ना, तनिष्का, शिवम, रेहान,पुष्कर,आंचल, देवराज, जिशान, अविनाश सर्वश्रेष्ठ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें