मई,19,2024
spot_img

CM Nitish के खिलाफ मामला दर्ज, ज्ञान का एक बयान….पहुंच गया Muzaffarpur Court

पीएम मोदी ने कहा,उन्हें शर्म नहीं है।“कैसा दुर्भाग्य है देश का? कितने नीचे गिरोगे और दुनिया में देश कि कितनी बेज्जती करोगे?”

spot_img
spot_img
spot_img

विधानसभा और विधानपरिषद में दिए एक बयान को लेकर सीएम नीतीश कुमार चौतरफा घिर गए हैं। विपक्ष से लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग तक नीतीश कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नीतीश कुमार के बयान को भद्दा और महिला विरोधी बताया है। वही अब नीतीश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में मुजफ्फरपुर की कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई (Case registered against CM Nitish) गई है। पढ़िए पूरी खबर क्या कहा पीएम मोदी ने…

जानकारी के अनुसार,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर हुआ है। सदन में दिए बयान को लेकर अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह ने परिवाद दायर किया है। अनिल कुमार सिंह ने 354D, 504, 505, 509 आईपीसी और 67 आईटी एक्ट में परिवाद दायर किया है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पंकज कुमार लाल ने सुनवाई कि तिथि 25 नवंबर को दी।

कल राज्य विधानसभा में शिक्षा की भूमिका और जनसंख्या नियंत्रण में महिलाओं की भूमिका को समझाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा को लेकर मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। इस मामले में 25 नवंबर को सुनवाई होगी।

जानकारी के अनुसार, विधानसभा में शिक्षा की भूमिका और जनसंख्या नियंत्रण में महिलाओं की भूमिका को समझाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से इस्तेमाल की गई अपमानजनक भाषा को लेकर मुजफ्फरपुर जिले में कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई है।

यह शिकायत मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दर्ज कराई गई है। इस मामले की सुनवाई 25 नवंबर को होगी। सीएम नीतीश कुमार ने पहले विधानसभा परिसर में अपने बयान पर माफी मांगी।

इसके बाद दोनों सदन में कहा कि अगर मेरी किसी बात को लेकर तकलीफ हुई है तो मैं अपनी बात वापस लेता हूं। मैं दुख प्रकट कर रहा हूं। मैं अपनी निंदा करता हूं। मेरी किसी शब्द के चलते किसी तो तकलीफ हुई है तो आप कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री शर्म करें। मैं न सिर्फ शर्म कर रहा हूं बल्कि दुख भी प्रकट करता हूं।

वहीं,मध्य प्रदेश के गुना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि “I.N.D.I Alliance के एक बहुत बड़े नेता, जो इनका झंडा लेकर घूम रहे हैं, उस नेता ने विधानसभा में माताओं-बहनों की उपस्थिति में ऐसी भद्दी भाषा में बातें की जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।

उन्हें शर्म नहीं है। I.N.D.I Alliance के किसी भी नेता ने इसके खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा। जो लोग महिलाओं के बारे में ऐसा सोचते हैं, क्या वे आपके लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं?” उन्होंने आगे कहा कि “कैसा दुर्भाग्य है देश का? कितने नीचे गिरोगे और दुनिया में देश कि कितनी बेज्जती करोगे?”

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें