मई,18,2024
spot_img

दरभंगा के लहेरियासराय पर्यवेक्षण गृह से फरार गौतम पाठक हत्याकांड का बाल अपराधी घनश्यामपुर से गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। लहेरियासराय स्थित पर्यवेक्षण गृह से करीब एक सप्ताह पूर्व फरार एक बाल अपराधी को घनश्यामपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पर्यवेक्षण गृह से दो बाल अपराधी फरार हुये थे।

गिरफ्तार हुये बाल अपराधी के विरुद्ध गौतम पाठक के हत्या का आरोप है। दो बाल अपराधी जो फरार हुये थे उसमें बिरौल थाना कांड संख्या 97/23का आरोपी केशव कुमार ठाकुर है जो साहो परड़ी के राम एकबाल ठाकुर का पुत्र है।

वहीं, दूसरा घनश्यामपुर के सुरेन्द्र झा का पुत्र शिवम झा है। यहां बता दे कि हाल ही में घनश्यामपुर थाना की पुलिस पानीपत से किशोर शिवम को पकड़कर लाई थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | सुपौल-बेनीपुर के विष्णुपुर मोड़ पर Auto को घसीटते ले गया Bus चालक, भीषण भिड़ंत, कई जख्मी, DMCH Refer

इस बात को लेकर बाल सुधार गृह के अधीक्षक शशि कान्त सिंह ने लहेरियासराय थानाध्यक्ष को एक पत्र के माध्यम से सूचित किया था।

अधीक्षक शशिकांत ने लहेरियासराय थाना को दिये आवेदन में कहा है कि 20 अप्रैल 23 को सुरक्षा गार्ड संजय कुमार वर्मा की ओर से एक बजकर 15 मिनट में बाल कैदियों की गिनती कराई गई उस दौरान दो बच्चे कम पाएं गये।

उन्होंने कहा था कि इसके तुरंत बाद इसकी सूचना दोनों किशोर के पिता को दे दी गई। शहर के कई गलियों, दुकानों, बस स्टेंड आदि जगहों पर खोजबीन की गई लेकिन दो किशोर नहीं मिला।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

उन्होंने कहा है कि रसोई घर के खिड़की का पत्तर तोड़कर दोनों किशोर यहां से भाग निकलें थे। थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने पूछने पर इसकी पुष्टि करते हुये कहा कि दोनों किशोर के बाल सुधार गृह से भाग जाने को लेकर एक आवेदन वहां के अधीक्षक शशि कान्त सिंह द्वारा दी गई है।

ये दोनों किशोर 20अप्रेल को ही बाल सुधार गृह से भाग गये थे। और, अधीक्षक ने 23 अप्रैल को यानि तीन दिन बीत जाने के बाद थाना को आवेदन दिया था।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Supaul News| निर्मली की मिट्टी में घंस गईं दो जिंदगी, माटी बनीं काल, किनारे खड़ी दो महिलाएं दबीं, निकलीं Tilyuga River किनारे दो लाशें

घनश्यामपुर थाना की पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार एक बाल अपराधी को पकड़ लिया। उसकी गिरफ्तारी एक बगीचे से हुई है।

थानाध्यक्ष अजीत कुमार झा ने कहा कि पर्यवेक्षण गृह से फरार होते ही उसकी सूचना जब उन्हें मिली तो वे परेशान हो गये थे कि आखिर पर्यवेक्षण गृह से वह कैसे फरार हो गया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद ही पुलिस सतर्क हुई और उसकी तालाश में जुट गई और शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें