अप्रैल,27,2024
spot_img

Chirag Paswan की पार्टी LJP (रा) के नेता मो.अनवर की सैलून में बेटे के सामने गोली मारकर हत्या, विरोध में नेशनल हाईवे-2 पर शव के साथ सड़क जाम

spot_img
spot_img
spot_img

गया से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां आमस में लोजपा (रा) के नेता मो.अनवर की सैलून में बेटे के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं। हत्या के बाद बदमाश पिस्टल और बाइक छोड़ दिया। हाईवे पर राहगीर की बाइक छीनकर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जिले के अंतर्गत आमस थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव के समीप इस घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने लोजपा नेता अनवर खान को छह गोलियां मारी, जिससे घटनास्थल पर ही नेता ही मौ’त हो गई। वहीं इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना की पुष्टि आमस थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने की है।

इधर, समर्थकों ने अनवर का शव स्कॉर्पियो में रखकर दिल्ली-कलकत्ता हाईवे को जाम कर दिया। बदमाशों को जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| एनएच 227 पर दो बाइक की सीधी टक्कर, एक की मौत, तीन नाजुक

घटना आमस थाना क्षेत्र की है। सुबह के समय मो. अनवर खान अपने बेटे के साथ बाल कटवाने सैलून गए थे। अनवर आमस थाना क्षेत्र के सिहूली गांव के रहने वाले थे। वह जनता दल यूनाइटेड से शेरघाटी विधानसभा से विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं। पढ़िए पूरी खबर

गया जिले में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के नेता की हत्या कर दी गई है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गया जिले में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के नेता मो.अनवर अली खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

बाइक सवार बदमाशों ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई है। और मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस घटना के बाद जीटी रोड जाम हो गया। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के नेता मो. अनवर अली खान की हत्या आमस थाना क्षेत्र में बुधवार को की गई है। इसके बाद जीटी रोड जाम हो गया। मो. अनवर अली खान एक सैलून में सेविंग करा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

वर्तमान में चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रा) के सदस्य थे। वारदात के समय सैलून में मौजूद एक अन्य युवक फेसबुक पर लाइव था। जिसमें तीन अपराधी हथियार के साथ सैलून में घुसते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीनों अपराधी बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से हाथ में हथियार लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nalanda News| तालाब के चारों तरफ बिछाई थी करंट...हाथ धोने गए तीन युवक जिंदा मरे, सदमे से भाभी की भी मौत

अनवर की हत्या करने के बाद अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही निकल गए। इस दौरान नेशनल हाईवे-2 पर हथियार के बल पर एक राहगीर से बदमाशों ने बाइक भी छीन ली। घटना के बाद समर्थकों ने नेशनल हाईवे-2 पर शव रखकर जाम लगा दिया है।

अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। मौके पर शेरघाटी डीएसपी समेत आमस और शेरघाटी थाने की पुलिस पहुंची है। शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है, लेकिन आक्रोशित लोग अपराधियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| Nepali Railway Station के Ticket Counter के पास लगी आग...फिर ये हुआ...? IRCON के Joint Deputy GM Vivek Nigam

स्वास्थ्य सेवा और स्कूल गाड़ी के अलावा किसी भी वाहन आने जाने नहीं दिया जा रहा है। हालांकि पुलिस के अधिकारी का कहना है जल्दी ही समझा बुझाकर जाम हटा लिया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा जाएगा।

पुलिस का कहना है घटनास्थल से अपराधियों की बाइक, एक पिस्टल और चप्पल बरामद की गई है। अनवर खान का आपराधिक इतिहास भी रहा है। उसपर हत्या, रंगदारी समेत कई मामले दर्ज थे। बताया जा रहा है कि अनवर खान जमीन खरीद बिक्री का भी काम करते थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें