मई,20,2024
spot_img

Rajasthan के CM अशोक गहलोत और पूर्व सीएम Vasundhara Raje हुए Corona Positive, पढ़िए राहुल गांधी और प्रदेश बीजेपी मुख्यालय कनेक्शन

spot_img
spot_img
spot_img
एक बार फिर कोरोना तेजी से पैर पसारने लगा है। मंगलवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को भी कोरोना हो गया है। दोनों नेताओं ने खुद को क्वारंटाइन किया।

चिंता की बात यह है कि गहलोत को कोरोना होने से एक दिन पहले ही राहुल गांधी का उन्होंने स्वागत किया था। वहीं वसुंधरा राजे भी संक्रमित हैं जो दो दिन पहले रविवार को ही प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में हुई बीजेपी विधायक दल और कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुई थीं। राजेंद्र राठौड़ को नेता प्रतिपक्ष और सतीश पूनिया को उप नेता प्रतिपक्ष घोषित किए जाने के दौरान राजे मंच पर ही मौजूद थीं। पढ़िए पूरी खबर

राजस्थान के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री दोनों ही कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

मंगलवार को सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लिखा- पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

वहीं, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर लिखा-कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएं और सावधानी बरतें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें