मई,11,2024
spot_img

वाहन चेकिंग के दौरान दिन-दहाड़ सिपाही की हत्या, बाइक सवार अपराधी ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोली, बैंक लूटने की थी योजना

spot_img
spot_img
spot_img

वैशाली से बड़ी खबर है जहां दिन दहाड़ एक सिपाही की हत्या कर दी गई है। वारदात उस दौरान हुआ जब वाहन चेकिंग की कवायद में पुलिस जुटी थी। इसी दौरान दिनदहाड़ सिपाही मुंगेर के रहने वाले अमिताभ कुमार की हत्या अपराधियों ने करते हुए सनसनी फैला दी। इस दौरान अपराधियों की बरसाईं गोलियों से पूरा इलाका दहल उठा। सोमवार दोपहर चार अपराधी यूको बैंक शाखा के सामने लूट का प्रयास करने लगे, ये देखकर वहां तैनात गश्ती टीम के सिपाहियों ने एक्शन लिया। मामला क्या है पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, वैशाली में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार अपराधी ने सिपाही पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गंभीर हालत में सिपाही अमिताभ कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kewati News| Darbhanga Jaynagar 527B पर खिरमा पंप से पेट्रोल भरवाकर Bullet से NH पर आया, ट्रक ने कुचला, Shahnawaz की मौत

जानकारी के अनुसार, सराय स्टेशन रोड स्थित यूको बैंक से पैसे निकाल कर एक ग्राहक घर लौट रहा था। तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने NH-22 पर सूरज चौक के पास उससे पैसे लूटने की कोशिश कर रहे थे।

इसी दौरान गश्ती कर रही पुलिस की नजर अपराधियों पर पड़ी। अपराधियों पर गश्ती दल की नजर पड़ी तो मौके से पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ लिया। इस दौरान दूसरे अपराधी ने फायरिंग कर दी। इस दौरान चार गोली सिपाही अमिताभ को लगी।

इसके बाद सिपाही को आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं गोली चलाने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक सराय इलाके में वाहन चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने जब बाइक सवार को रोका तो, गाड़ी रुकते ही एक बदमाश भागने लगा। जिसे बीएमपी के जवान अमिताभ कुमार ने दौड़ कर पकड़ने की कोशिश की।

इसी दौरान अपराधी ने पलटकर सिपाही पर एक के बाद एक चार फायर कर दिए।गोली लगने से जख्मी सिपाही बेसुध होकर सड़क पर ही गिर पड़ा। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि अपराधियों और पुलिस के बीच क्रॉस फायरिंग हुई।

सोमवार दोपहर चार अपराधी यूको बैंक शाखा के सामने लूट का प्रयास करने लगे, ये देखकर वहां तैनात गश्ती टीम के सिपाहियों ने एक्शन लिया। पराधियों ने वर्दीधारी को अपने तरफ आता देख उन पर गोली चला दी, गोली लगने से एक जवान बुरी तरह घायल हो गया, बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि पुलिस गश्ती टीम वैशाली के सराय थाना क्षेत्र के यूको बैंक के पास गश्ती कर रही थी, तभी वहां संदिग्ध एक बाइक पर सवार तीन लोग मौजूद थे। उनसे जब पुलिस पूछताछ करने गई तो वह सभी बाइक पटक कर भागने लगे। इसी दौरान दो संदिग्धी को पुलिस ने दबोच लिया। एक अपराधी ने चार राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी को दो गोलियां लगी। आनन-फानन में उन्हें निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें