मई,18,2024
spot_img

Bihar में Corona से मौत, यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में मिले 8 छात्र पॉजिटिव, 24 घंटे में@163, 844 संक्रमित

spot_img
spot_img
spot_img
बिहार में कोरोना का कहर फिर एक्टिव हो गया है। पटना एम्स में एक और मरीज की मौत हो गई है। संक्रमितों की संख्या 844 पहुंच गई (Corona spreading rapidly in Bihar) है।

वहीं, स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में राज्यभर में 163 नये मरीज मिले हैं। इससे एक्टिव केस बढ़कर 844 हो गयी है। पटना में 82 और भागलपुर में 22 नए संक्रमित पाये गये हैं।

जानकारी के अनुसार,बिहार में कोरोना एक बार फिर पांव पसार रहा है। पटना एम्स में एक कोरोना मरीज की मौत हो गयी। संक्रमित मरीज लीवर संबंधी बीमारी से ग्रसित था। इसी माह एम्स में ही कोरोना से सात माह के बच्चे की जान चली गयी थी।

बुधवार को पटना एम्स में भर्ती एक मरीज की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि मृतक को पहले से लीवर की बीमारी से जूझ रहा था। इस महीने से कोरोना संक्रमण के कारण ये पटना में दूसरी मौत है। इससे पहले सात महीने के एक बच्चे की मौत हो गयी थी।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

पिछले 24 घंटों के दौरान पटना में 82 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। इसके साथ ही, राज्य में संक्रमितों की संख्या बड़कर 844 हो गयी है। बताया जा रहा है कि पटना के चाणक्य नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के हास्टल में आठ छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...
णक्य नेशनल लॉ विश्वविद्यालय के आठ छात्रों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। वहीं 20 छात्रों का सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए लिया गया है। आंकड़ों के अनुसार, राजधानी पटना में कोरोना के सबसे अधिक 82 मामले से हैं।

पटना में एक्टिव केस की संख्या 477 हो गयी है। वहीं गया में 56, भागलपुर में 69, पूर्णिया में 38 और खगड़िया में 41 एक्टिव केस हैं। राज्य के विभिन्न अस्पतालों में 28 मरीज भर्ती हैं।

बिहार में कोरोना से अबतक चार लोगों की मौत हो गयी है। बुधवार को पटना एम्स में लीवर संबंधी बीमारी से ग्रसित एक कोरोना मरीज की मौत हो गयी। इसी माह एम्स में ही कोरोना से 7 माह के बच्चे की जान चली गयी थी।
पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भी एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई थी। इससे पहले जहानाबाद की एक महिला की भी गया में इलाज के दौरान जान चली गयी थी।
कल भागलपुर में 22 कोरोना संक्रमित पाये गए। इसके साथ ही, जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 69 पहुंच गयी। जबकि, गया में 56, पूर्णिया में 38, खगड़िया में 41 और राज्य के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती मरीजों की संख्या 28 पहुंच गयी है।

यह भी पढ़ें:  Gaighat News| Muzaffarpur News | बेनीबाद में गायघाट का शराब कारोबारी, कार, कार्टन में भर-भरकर शराब, गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें